28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मर्सिडीज बैक करते हुए 10 महीने की बच्ची पर ड्राइवर ने चढ़ा दी कार, नहीं बच सकी जान

देश की राजधानी दिल्ली से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है. पश्चिमी दिल्‍ली के तिलक नगर 10 माह की बच्ची की मौत मर्सिडीज एसयूवी की चपेट में आने से हो गयी. हादसे के वक्त वह पार्किंग एरिया में खेल रही थी. आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

देश की राजधानी दिल्ली से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है. पश्चिमी दिल्‍ली के तिलक नगर 10 माह की बच्ची की मौत मर्सिडीज एसयूवी की चपेट में आने से हो गयी. हादसे के वक्त वह पार्किंग एरिया में खेल रही थी. आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एनडीटीवी के मुताबिक, बच्ची की मौत राधिका है. वह उस वक्त हादसे का शिकार हुई है जब 31 वर्षीय ड्राइवर अखिलेश मर्सिडीज एसयूवी को बैक कर रहा था.

Also Read: ओडिशा में ट्रेनर एयरक्राफ्ट क्रैश, हादसे में बिहार निवासी कैप्टन और एक महिला ट्रेनी पायलट की मौत

डीसीपी दीपक पुरोहित ने बताया कि घटना के तुरंत बाद राधिका को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मृत बच्ची के पिता सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते हैं. वहीं, कार का मालिक का नाम जसबीर सिंह है, जो एक लिफ्ट व्यवसाय का काम करता है.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने दुर्घटनास्थल के निरीक्षण करने के लिए फोरेंसिक विभाग की एक टीम को मौके पर भी बुलाया है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं, बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें