36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आवास योजना दिलाने के नाम पर मांगी अवैध राशि

आवास योजना दिलाने के नाम पर मांगी अवैध राशि

झाझा: प्रखंड क्षेत्र के करमा गांव में प्रधानमंत्री आवास योजना में अवैध राशि की मांग को लेकर लोहजरा, गोड्डा दूंगा झरना डोमाकुरा समेत कई गांवों के लोगों ने प्रखंड कार्यालय के बाहरी परिसर में प्रदर्शन किया एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार प्रभाकर को इन जनप्रतिनिधियों के विरोध में जांच को लेकर आवेदन भी दिया. नवयुवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौर की अगुवाई में प्रदर्शन कर रहे सुखदेव यादव, किशनदेव यादव, तिलक यादव, उमेश यादव समेत कई लोगों ने बताया कि हमलोगों के वार्ड सदस्य एवं पंचायत समिति सदस्य प्रधानमंत्री आवास योजना दिलाने के नाम पर 20 से 25000 रुपये की मांग करते हैं. यदि हमलोग नहीं देने की बात करते हैं तो आवास से नाम कटा देने की धमकी देता है.

जनप्रतिनिधियों ने कहा कि हमलोग गरीब आदमी हैं. यदि हमलोगों के पास पैसा रहता तो हम सरकार से घर बनाने के लिए पैसे की मांग क्यों करते. उक्त बाबत गौरव सिंह राठौर ने कहा कि यदि प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा मामले की जांच नहीं की जाती है तो हमलोग चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेंगे. इस बाबत पूछे जाने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार प्रभाकर ने बताया कि ऐसी कोई जानकारी हमें नहीं है. आज मामला संज्ञान में आया है. इसकी जांच कराई जाएगी. दोषी पाए जाने वाले लोगों पर निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी. बीडियो श्री प्रभाकर ने आमलोगों से आह्वान करते हुए कहा कि किसी भी सरकारी कार्य को लेकर बिचौलियों का सहारा ना लें. किसी को अवैध राशि ना दें . सरकार आपका पैसा डायरेक्ट आपके खाते में भेज रही है. तो इसमें बिचौलियों का क्या काम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें