25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

10 से शाम पांच बजे तक होगा व्यवसाय

10 से शाम पांच बजे तक होगा व्यवसाय

भागलपुर: शहर में बढ़ते कोरोना संकट के बीच इस्टर्न बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की ओर से शहर के विभिन्न व्यावसायिक संगठनों के साथ आपात बैठक की. बैठक में सुबह 10 से शाम पांच बजे तक बाजार की दुकानों को खोलने का निर्णय लिया गया. साथ ही रविवार को पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा. बैठक की अध्यक्षता चेंबर अध्यक्ष अशोक भिवानीवाला ने की.

टेक्सटाइल मर्चेंट चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष गिरधारी केजरीवाल ने बताया कि व्यवसाय एवं समाज दोनों को बचाने के लिए जागरूकता अभियान कर मास्क और सैनिटाइजर पर जोर देना चाहिए. लोग अपने बीमारी को गुप्त रखने की चेष्टा कर रहे हैं, जो सही नहीं है. भागलपुर मेडिकल एंड ड्रग एसोसिएशन अध्यक्ष घनश्याम कोटरीवाल ने कहा कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए दवा के थोक विक्रेता सुबह 10 से शाम छह बजे तक दुकान खोल रहे हैं. मोबाइल कारोबारियों के प्रतिनिधि सह चेंबर के उपाध्यक्ष शरद सलारपुरिया ने कहा कि जिस पर सहमति बनी है, इसे पूर्णत: पालन करना पड़ेगा, तभी कोरोना संकट से निजात पा सकेंगे. व्यापारी को खुद सजग होने की जरूरत है. स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष शिव कुमार वर्मा, अनिल कड़ेल, भागलपुर मशीनरी डीलर एसोसिएशन के महासचिव दीपक श्रीवास्तव, कंप्यूटर कारोबारी के प्रतिनिधि सह चेंबर कोषाध्यक्ष मनीष बुचसिया, बिजली उपकरण के विक्रेता सह चेंबर सचिव गिरधर गोपाल मवांडिया, राकेश टिबरेवाल ने बाजार खुलने और बंद करने के समय का पालन करने पर जोर दिया.

जागरूकता अभियान चलाने की ली जिम्मेदारी: सुधांशु अग्रवाल, सुमित जैन, मनीष टिबरेवाल ने कोरोना से बचाव को लेकर जागरूकता अभियान चलाने की जिम्मेदारी ली. इस दौरान बाजार में सोशल डिस्टेसिंग बनाने व दुकान में सैनिटाइजर व मास्क के उपयोग से फायदे की जानकारी दी जायेगी. ऑटोमोबाइल क्षेत्र के रंजीत झुनझुनवाला, खुदरा कपड़ा व्यवसायी नितिन भुवनिका, संतोष जाजोदिया, अभिषेक सफर, संजय पोद्दार, विनय डोकानिया ने बाजार में जागरूकता अभियान में सहयोग करने का संकल्प लिया. राजेश बंका ने कहा कि सात दिन में पांच दिन ही बाजार खुले. बैठक में मुकेश अग्रवाल, मनोज साह, विजय सराफ, नवनीत सराफ, सुशील कोटरीवाल, संजय सिंहानिया, चेंबर उपाध्यक्ष अजीत जैन, नीरज कोटरीवाल, पीआरओ अभिषेक जैन आदि उपस्थित थे. पुस्तक व्यवसायी आलोक प्रसाद ने समय सारणी में विद्यार्थियों के हित की बात की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें