39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bhuj: The Pride Of India – सोनाक्षी सिन्‍हा के फर्स्‍ट लुक पर बवाल क्‍यों मचा है ?

Bhuj The Pride Of India, Sonakshi Sinha First Look, Ajay Devgn : अजय देवगन (Ajay Devgn) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की आनेवाली फिल्‍म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj The Pride Of India) के एक और किरदार के लुक का खुलासा कर दिया है. सोनाक्षी सिन्‍हा का फर्स्‍ट लुक जारी जारी हो गया है.

Bhuj The Pride Of India, Sonakshi Sinha FirstLook : अजय देवगन (Ajay Devgn) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की आनेवाली फिल्‍म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ (Bhuj The Pride Of India) के एक और किरदार के लुक का खुलासा कर दिया है. सोनाक्षी सिन्‍हा का फर्स्‍ट लुक जारी जारी हो गया है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा के पीछे युद्ध होता दिख रहा है. सोनाक्षी के पीछे आगजनी होती नजर आ रही है.

इस लुक को शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्‍हा ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा,’ भारतीय सेना का समर्थन करने के लिए अपने साथ 299 महिलाओं को ले जाने वाली बहादुर सामाजिक कार्यकर्ता सुंदरबेन जेठा का किरदार निभाने को लेकर सम्मानित महसूस कर रही हूं. भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया की एक महत्वपूर्ण घटना का जल्द ही खुलासा करेंगे.’

हालांकि सोनाक्षी सिन्‍हा के पोस्‍टर का जमकर विरोध हो रहा है. दरअसल नेपोटिज्‍म को लेकर चल रही बहस में सोनाक्षी सिन्‍हा का नाम भी घसीटा जा रहा है. पिछले दिनों ही उन्‍होंने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था. ऐसे में उनका पोस्‍टर देखकर लोग उन्‍हें इस फिल्‍म से निकालने की बात कर रहे हैं. सोनाक्षी सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रही हैं. लगातार मीम्‍स भी वायरल हो रहे हैं.


Also Read: Sushant Singh Rajput Death : Nepotism को लेकर उठे सवालों को लेकर सोनम और सोनाक्षी ने किया ट्वीट, लोगों ने किया ट्रोल

ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट करने की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. अपने एक पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया था कि मानसिक स्वास्थ्य की रक्षा के लिए पहला कदम यह है कि नकारात्मकता से दूर रहें. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि एक्ट्रेस लिखती हैं- आग लगे बस्ती में, हम अपनी मस्ती में. बाय बाय ट्विटर.

https://twitter.com/shubhRLC/status/1284059289422688257

सोनाक्षी ने लिखा था कि कुछ लोग सिर्फ घृणित हैं और हमेशा रहेंगे. उन्होंने ये भी लिखा था कि कुछ लोग हमारे क्षेत्र के कलाकार की मौत पर पब्लिसिटी लेना चाह रहे हैं. सोनाक्षी के ट्वीट पर लोगों ने उन्हें भी ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

गौरतलब है कि, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति चोपड़ा भी हैं. फिल्म लगभग 299 महिलाओं की कहानी है, जिन्होंने 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान भारतीय वायु सेना की मदद की थी.

Posted By : Budhmani Minj

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें