33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Noida में पति ने 14 महीने की बच्ची को पटककर मार डाला, बीवी से हुआ था झगड़ा

पत्नी से लड़ाई करते वक्त गुस्से में आकर पति ने अपने 14 महीने के बच्चे को जमीन पर पटक दिया जिससे बच्ची की मौत हो गयी

नयी दिल्ली : पत्नी से लड़ाई करते वक्त गुस्से में आकर पति ने अपने 14 महीने के बच्चे को जमीन पर पटक दिया जिससे बच्ची की मौत हो गयी.

घटना नोएडा सेक्टर 22 के जे.जे कॉलोनी की है. बिहार का रहने वाला एक परिवार इसी कॉलोनी में रहता था. पति – पत्नी में झगड़ा इतना बढ़ा की पति ने गुस्से में आकर 14 महीने की बच्ची को फर्श पर पटक दिया. बच्ची को तुरंत नजदीकी अस्पताल में जाया गया. अस्पताल में उसे तुरंत रेफर कर दिया लेकिन दूसरे अस्पताल ले जाते वक्त बच्ची की रास्ते में ही मौत हो गयी.

Also Read: पिता ने चार साल में पांच बच्चों की कर दी हत्या, अब हुआ गिरफ्तार

बिहार का रहने वाला यह परिवार दिल्ली में सालों से रह रहा था. पति का नाम जमशेद बताया जा रहा है. घटना के तुरंत बाद पत्नी ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी. धारा 304 के तहत एफआईआर दर्ज किया गया. आरोपी पिता को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. दिल्ली में रहकर जमशेद मजदूरी का काम करता था.

एडिशनल डिप्टी कमिश्नर रणविजय सिंह ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा, एफआईआर दर्ज कर ली गयी है और आरोपी को जेल भेज दिया गया है. इस पूरे मामले की विस्तार से जांच की जा रही है. पत्नी का बयान दर्ज कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें