35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दानापुर सैनिक छाबनी तक पहुंचा कोरोना, 12 जवान पाये गये संक्रमित

सैनिक अस्पताल में 12 सैनिक, 11 सैनिकों के परिजन, 2 पूर्व सैनिक और 4 सिविलियन कोरोना पॉजिटिव भर्ती हैं. छाबनीवाले इलाकों में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि को देखते हुए इन जगहों पर सैनिटाइजेशन का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है. वैसे छाबनी से लगे इलाकों को सील किया गया है.

दानापुर : दानापुर स्थित सैन्य छाबनी तक कोरोना के पहुंचने की खबर है. मीडिया में आ रही रिपोर्टो के अनुसार अब तक यहां 12 जवान समेत कई लोग संक्रमित हो चुके हैं. बिहार-झारखंड सब एरिया मुख्यालय स्टेशन हेड र्क्वाटर के सैन्य अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि कोरोना वायरस से सैनिक और उनके परिजन संक्रमित हुए हैं. सभी संक्रमितों का इलाज सैनिक अस्पताल में चल रहा है.

सैनिटाइजेशन का काम युद्ध स्तर जारी

मिली जानकारी के मुताबिक दानापुर स्थित सैनिक अस्पताल में 12 सैनिक, 11 सैनिकों के परिजन, 2 पूर्व सैनिक और 4 सिविलियन कोरोना पॉजिटिव भर्ती हैं. इनको इलाज के लिए सैनिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. इधर छाबनीवाले इलाकों में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि को देखते हुए इन जगहों पर सैनिटाइजेशन का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है. वैसे छाबनी से लगे इलाकों को सील किया गया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना वैश्विक महामारी को देखते हुए बिना काम के घर से बाहर नहीं निकलें और जरूरत पड़ने पर मास्क पहनकर ही निकलें. शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करें तभी इससे बचाव किया जा सकता है.

दानापुर का इलााका लगभग सील

उल्लेखनीय है कि दानापुर में संक्रमण का आंकड़ा 200 के पार कर गाया है. नगर पर्षद के ताराचक मुबारकपुर के पार्षद पति भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इसके अलावा सुलतानपुर के पार्षद के भाई की पत्नी कोरोना संक्रमित पाये जाने की सूचना है. इनका सबका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. दानापुर पर्षद के कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए इलाके के कोरोना पॉजिटिव मोहल्ले में युद्ध स्तर पर सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है.कोरोना के संक्रमण के बाद दानापुर का इलााका लगभग सील हो चुका है.

posted by ashish jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें