33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस साल चीनी मोबाइल की जगह ये कंपनियां हो सकती हैं आईपीएल की स्पॉन्सर

शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी' और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11' ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के टाइटल प्रायोजन अधिकार हासिल करने के मद्देनजर औपचारिक रूप से रूचि जताने संबंधित दस्तावेज (एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट - ईओआई) सौंप दिये हैं .

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11′ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के टाइटल प्रायोजन अधिकार हासिल करने के मद्देनजर औपचारिक रूप से रूचि जताने संबंधित दस्तावेज (एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट – ईओआई) सौंप दिये हैं .

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को ईओआई जमा करने की अंतिम तारीख शुक्रवार तक ही थी. आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक इस साल संयुक्त अरब अमीरात में किया जायेगा. इसकी जानकारी रखने वाले बीसीसीआई के वरिष्ठ सूत्र ने पीटीआई से कहा, ‘‘हां, अनअकैडमी और ड्रीम11 ने आईपीएल के टाइटल प्रायोजन अधिकार हासिल करने के लिये ईओआई सौंप दिया है. ”

Also Read: चेन्नई पहुंचे ‘थाला’ धौनी, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

काफी अटकलें थीं कि टाटा मोटर्स में भी इसमें शामिल होगा लेकिन पुष्टि नहीं हो सकी कि कंपनी ने अपनी दिलचस्पी पेश की है कि नहीं. अधिकारी ने कहा, ‘‘ईओआई में बोली लगाने की राशि का जिक्र नहीं होता. यह 18 अगस्त को भेजा जायेगा. ” बीसीसीआई ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि ऊंची बोली लगाने वाले को तब तक टाइटल प्रायोजन अधिकार नहीं मिल सकते जब तक मूल संस्था उसकी योजना से संतुष्ट नहीं हो.

Posted By – Pankaj Kumar Pathak

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें