28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सवालों के घेरे में सुशांत सिंह के ‘सच्चे दोस्त’ संदीप सिंह, सीबीआई कर सकती है पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के गुजरने के बाद एक नाम हमेशा से सुर्खियों में रहा है और वो नाम संदीप सिंह का है. सुशांत सिंह राजपूत के सच्चे दोस्त और फिल्ममेकर संदीप सिंह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. हालांकि, पहले जानते हैं कि मंगलवार को सुशांत केस में सबसे अहम कदम क्या रहा? सीबीआई ने मुंबई पुलिस के दो कर्मियों को समन भेजा है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत केस के जांच अधिकारी और बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक सब इंस्पेक्टर शामिल हैं.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के गुजरने के बाद उनके ‘करीबी दोस्त’ संदीप सिंह का नाम हमेशा से सुर्खियों में रहा है. सुशांत सिंह के ‘सच्चे दोस्त’ और फिल्ममेकर संदीप सिंह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. हालांकि, पहले जानते हैं कि मंगलवार को सुशांत केस में सबसे अहम कदम क्या रहा? सीबीआई ने मुंबई पुलिस के दो कर्मियों को समन भेजा है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत केस के जांच अधिकारी और बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक सब इंस्पेक्टर शामिल हैं.


सचमुच सुशांत के करीबी थे संदीप?

सुशांत सिंह राजपूत के गुजरने के बाद फिल्ममेकर संदीप सिंह ने दावा किया था कि वो दिवंगत अभिनेता के करीबी थे. पोस्टमार्टम के समय भी संदीप सिंह सुशांत सिंह राजपूत की बहन के साथ देखे गए थे. इसी बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत और संदीप सिंह के बीच एक साल के दौरान एक बार भी मोबाइल पर बात नहीं हुई थी. फिल्ममेकर संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स के सामने आने के बाद ऐसा दावा किया जा रहा है.

Also Read: सुशांत सिंह राजपूत केस का ड्रग्स कनेक्शन? ईडी ने सीबीआई और नारकोटिक्स को सौंपे रिया चक्रवर्ती के WhatsApp चैट
हर जगह देखे जा रहे थे संदीप सिंह 

आज तक की खबर के मुताबिक संदीप सिंह ने एक साल के दौरान एक बार भी सुशांत सिंह राजपूत को कॉल नहीं किया था. इसके बावजूद संदीप सिंह खुद को सुशांत सिंह राजपूत का करीबी दोस्त बताते रहे हैं. जबकि, सुशांत का परिवार हमेशा दावा करता रहा है कि वो संदीप सिंह को नहीं जानते हैं. हैरानी की बात यह है कि सुशांत के गुजरने के बाद संदीप सिंह अस्पताल से लेकर श्मशान घाट तक देखे गए थे. कूपर अस्पताल में भी संदीप सिंह मौजूद थे.

संदीप सिंह पर उठने लगे हैं सवाल 

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि संदीप सिंह ने एंबुलेंस के ड्राइवर को कॉल किया था. संदीप ने 14 जून को तीन और 16 जून को एक बार ड्राइवर को कॉल किया था. सुशांत सिंह राजपूत के गुजरने के बाद संदीप सिंह लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहे हैं. सुशांत मामले में सीबीआई जांच के फैसले के आने के बाद संदीप सिंह ने सुप्रीम कोर्ट को शुक्रिया भी कहा था. अब संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स के खुलासे से उनके उपर कई सवाल उठने लगे हैं.

Posted : Abhishek.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें