28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Humko Tum Mil Gaye Song : हिना खान-धीरज धूपर की जोड़ी ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर मिल रहे ताबड़तोड़ व्यूज

Humko Tum Mil Gaye Song : नागिन फेम एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) और एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) का नया गाना 'हमको तुम मिल गए' रिलीज हो चुका है. इस गाने में दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है. ये एक रोमांटिक और इमोशनल वीडियो सॉन्ग हैं. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. सईद कादरी के बोल ने इस खूबसूरत सी लव स्टोरी में जान सी भर दी है. वहीं विशाल मिश्रा की आवाज ने इस गाने में चार चांद ही लगा दिए है. इससे पहले भी हिना और धीरज एक साथ नजर आ चुके हैं. दोनों एकता कपूर के टीवी शो सुपरनैचुरल शो 'नागिन 5' में एक दूसरे के अपोजिट नजर आए थे.

Humko Tum Mil Gaye Song : नागिन फेम एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) और एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) का नया गाना ‘हमको तुम मिल गए’ रिलीज हो चुका है. इस गाने में दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है. ये एक रोमांटिक और इमोशनल वीडियो सॉन्ग हैं. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. सईद कादरी के बोल ने इस खूबसूरत सी लव स्टोरी में जान सी भर दी है. वहीं विशाल मिश्रा की आवाज ने इस गाने में चार चांद ही लगा दिए है. इससे पहले भी हिना और धीरज एक साथ नजर आ चुके हैं. दोनों एकता कपूर के टीवी शो सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 5’ में एक दूसरे के अपोजिट नजर आए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें