31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शरद यादव की बेटी ने बताया, पिता की खराब तबीतय के वक्त परिवार का साथ दे रहे हैं पीएम मोदी समेत कई दिग्गज नेता

बिहार के दिग्गज नेता लोकतांत्रिक जनता दल के शरद यादव की तबीयत में सुधार हो रहा है. उनकी बेटी सुभाषिनी राज राव ने अपने पिता के सेहत की जानकारी देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं का आभार व्यक्त किया है, सुभाषिनी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, गृहमंत्री अमित शाह हमेशा मेरे पिता के सेहत की चिंता करते हैं औऱ लगातार फोन पर उनके सेहत की जानकारी लेते हैं.

नयी दिल्ली : बिहार के दिग्गज नेता लोकतांत्रिक जनता दल के शरद यादव की तबीयत में सुधार हो रहा है. उनकी बेटी सुभाषिनी राज राव ने अपने पिता के सेहत की जानकारी देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं का आभार व्यक्त किया है, सुभाषिनी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, गृहमंत्री अमित शाह हमेशा मेरे पिता के सेहत की चिंता करते हैं औऱ लगातार फोन पर उनके सेहत की जानकारी लेते हैं.

सुभाषिनी ने पत्र में लिखा, ”मेरे पिता श्री शरद यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री काफी समय से अस्वस्थ हैं. मैं बताना चाहूंगी कि वह स्थिर है और अस्पताल में रिकवर हो रहे हैं. मुझे यकीन है कि वह आपके आशीर्वाद, प्रार्थना और निश्चित रूप से अपनी इच्छा-शक्ति के साथ घर लौटेंगे. जैसा कि आप जानते हैं, वह एक फाइटर है और इस देश के लोगों के कल्याण के लिए अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत से ही लड़ते रहे हैं, विशेषकर समाज के वंचित वर्ग के उत्थान के लिए.”

उन्होंने पत्र में आभार जताते हुए कहा, मैं माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह, और माननीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की आभारी हूं, जिन्होंने न केवल मेरे पिता के स्वास्थ्य के बारे में हालचाल लिया, बल्कि अस्पताल के अधिकारियों के साथ नियमित संपर्क में बने रहें. उन्होंने परिवार को भी अपना आशीर्वाद और समर्थन दिया है.”

इसमें सुभाषिनी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी आभार जताते हुए कहा, ”मैं बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार की आभारी हूं, जिन्होंने हमारी और अस्पताल के अधिकारियों से भी उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए कई बार फोन किया पूरे परिवार के प्रति अपना स्नेह और समर्थन व्यक्त किया.”

Also Read: वोडाफोन -एयरटेल के लाखों ग्राहक गये जियो को हुआ फायदा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

सिर्फ नेताओं का की नहीं उन्होंने कई राजनीतिक दलों का भी आभार जताया है लिखा, , ”मैं कांग्रेस पार्टी और विभिन्न दलों के सभी वरिष्ठ नेताओं, हमारे राजनीतिक कार्यकर्ताओं और देश के कोने-कोने से आए शुभचिंतकों को धन्यवाद देती हूं, जो चिंतित हैं और श्री शरद यादव के स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहे हैं. साथ ही उनकी भावनाओं और उनकी शीघ्र स्वस्थता की कामना करते हैं. मैं अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देने के लिए संपर्क में रहूंगी.” कई नेता लगातार सुभाषिनी के संपर्क में हैं और लगातार स्वस्थ में हो रहे सुधार की जानकारी लेते रहते हैं.

Posted By – Pankaj Kumar Pathak

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें