28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kaun Banega Crorepati 12: तो एक एपिसोड होस्ट करने के इतने रुपये मिल रहे हैं महानायक अमिताभ बच्चन को

कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शुरूआत हो गई है. छोटे पर्दे का ये शो बीस साल बाद भी लोगों का पसंदीदा बना हुआ है. ये शो लोगों का मनोरंजन तो करता है ही साथ ही करोड़पति, या लखपति बनने का मौका भी देता है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन वैसे तो लोगों को करोड़पति बनाते आए हैं, पर क्या आपको पता है कि खुद बिग बी इस शो के लिए कितनी फीस लेते हैं.

कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शुरूआत हो गई है. छोटे पर्दे का ये शो बीस साल बाद भी लोगों का पसंदीदा बना हुआ है. ये शो लोगों का मनोरंजन तो करता है ही साथ ही करोड़पति, या लखपति बनने का मौका भी देता है. अमिताभ बच्चन के अनोखा अंदाज आज भी लोगों को लुभा रहा है. इस शो से काफी लोगों का किस्मत बदल दी है. साल 2000 में स्टार प्लस में प्रसारित होने वाले कौन बनेगा करोड़पति कुछ सालों बाद सोनी टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने लगा.

पहले सीजन से ही इस शो को अमिताभ बच्चन होस्ट करते आ रहे हैं. साल 2006 में एक सीजन को किंग खान यानी शाहरुख खान ने होस्ट किया था, पर बादशाह खान के द्वारा होस्ट किए जाने के बावजूद इस सीजन को उतना प्यार नहीं मिला था, जितना महानायक द्वारा होस्ट किए गए सीजन को मिलता है.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन वैसे तो लोगों को करोड़पति बनाते आए हैं, पर क्या आपको पता है कि खुद बिग बी इस शो के लिए कितनी फीस लेते हैं. खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन एक एपिसोड के 3-5 करोड़ रुपये लेते हैं. दरअसल, पिछले साल केबीसी शुरू होने से पहले कई रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिसमें कहा गया था कि अमिताभ एक एपिसोड के 2 करोड़ रुपये लेते हैं, जो कि अब बढ़ चुकी है. अब माना जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की एक एपिसोड की फीस 3 से 5 करोड़ रुपये है। हालांकि बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन खबरें तो यही हैं.

खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन ने पिछले सीज़न में हर एपिसोड के 2 करोड़ रुपए लिए थे, पर इस बार वो हर एपिसोड की 3 से 5 करोड़ रुपये फीस चार्ज करेंगे. अगर इस बार भी शो में 70 के करीब एपिसोड होते हैं तो अमिताभ 250 करोड़ से अधिक की फीस चैनल से ले सकते हैं. आज इस सीजन के पहले एपिसोड में आरती जगदाप हॉटसीट पर बैठनेवाली प्रतिभागी बन गई हैं. भोपाल की आरती अन्नानगर की रहने वाली हैं. आप घर बैठे केबीसी प्ले एलॉन्ग अपने मोबाइल में खेल कर भी लाखों रुपये जीत सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें