38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अररिया में घर-आंगन में पानी, सड़क पर बीत रही रात

अररिया : प्रखंड क्षेत्र में बाढ़ आपदा की समस्या से जूझ रहे दर्जनो गांव के ग्रामीण परेशानियों में जीवन गुजारने को विवश हैं .

अररिया : प्रखंड क्षेत्र में बाढ़ आपदा की समस्या से जूझ रहे दर्जनो गांव के ग्रामीण परेशानियों में जीवन गुजारने को विवश हैं .परमान नदी का पानी मरिया कोशी धार प्रवेश होने से आसपास के गांव के घर आंगन में बाढ़ का पानी घुसने से ग्रामीणों की अब सड़क पर रात कट रही है. वहीं चातर पंचायत स्थित वार्ड संख्या 03, 05 व 06 छोटी लहटौरा के शाह टोला में बाढ़ का पानी प्रवेश करने से लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है.

ग्रामीण मो इकबाल, सोएब, शमीम, अंसारी, अजमीरा, नासरीन, आशिफ, मंजूर, गुलाम रसूल, दाउद, बीवी हेरुन, तबस्सुम, फिरोज, मुस्ताक, जाहिर, अलाउद्दीन, लुकमान, सैयाद , महिदा खातून, इस्माइल, इसराफिल आदि ने बताया घर-आंगन में पानी बहने से परिवार के साथ सड़क पर रात बिताने को विवश हैं.

घर के आसपास पानी लगी रहने से छोटे-छोटे बच्चों को पानी भरा गड्ढे में गिरने का भय सा लग रहा है. स्थिति ऐसी हो गयी कि चूल्हा तक नहीं जल रहा है. छोटे-छोटे बच्चे भूखे रहने को विवश हैं. उन्होंने यह भी बताया बाढ़ पानी के आने से सप्ताह हो गया. लेकिन प्रशासन व जनप्रतिनिधि के माध्यम से अब तक कोई झांकने तक नहीं पहुंचे.

वार्ड सदस्य मो वसीक ने कहा कि बीडीओ को आवेदन दिया गया है. लेकिन प्रशासन की ओर से कोई कोई ताकने तक नहीं पहुंचे हैं. और न ही राहत सामग्री का वितरण ही किया गया है. इधर ग्रामीणों ने बाढ़ की समस्या को लेकर प्रशासन के उदासीन रवैया को लेकर विरोध जताया है.

posted by ashish jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें