28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar Election Update : चुनाव को लेकर प्रशासन सख्त, भोजपुर-रोहतास का बॉर्डर हुआ सील, जानें और कौन से मार्ग हुए बंद

Bihar Election Update : रोहतास औरंगाबाद को जोड़ता सोन नदी पर बना पूल भी सील कर दिया गया है.

बिक्रमगंज : 28 अक्तूबर को होने वाले चुनाव को लेकर रोहतास प्रशासन मुस्तैद हो चुका है. इसको लेकर भोजपुर रोहतास का मोहनी बॉर्डर सील कर दिया गया है और वहां पर 24 घंटे पुलिस का पहरा लगा दिया गया है.

बॉर्डर पर एक मजिस्ट्रेट के देखरेख में पुलिस के जवान दिन-रात बॉर्डर की सुरक्षा कर रहे हैं. इसमें बिहार पुलिस के साथ सीआइएसएफ के जवान भी शामिल हैं. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि चुनाव को लेकर प्रशासन बहुत एहतियात बरत रहा है, कहीं भी चूक ना हो इसका पूरा-पूरा ख्याल रखा जा रहा है.

वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकुमार ने बताया कि आरा सासाराम मुख्य पथ पर भोजपुर बॉर्डर के अलावे रोहतास औरंगाबाद को जोड़ता सोन नदी पर बना पूल भी सील कर दिया गया है.

वहीं बक्सर से लगती सीमा पंचधरवा पुल पर मलियाबाग के पास सील किया गया है. वहां से आने-जाने वाले सभी प्रकार के वाहन की सघन जांच पुलिस द्वारा की जा रही है. इसके बाद ही किसी वाहन को बॉर्डर के पार जाने की अनुमति दी जा रही है.

हालांकि, इसके बावजूद कई मार्ग खुले हैं. वहां पुलिस की कोई निगरानी नहीं है. मुख्य मार्ग को छोड़ दें, तो सभी लिंक रास्ते बेरोकटोक चालू है. वहां पुलिस का कोई प्रबंध नहीं है. माना जा रहा है कि चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वाले लोग उस रास्ते का उपयोग कर अपना काम कर सकते हैं. वहां प्रशासन की नजर ही नहीं है.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें