33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Gaya Bihar Election 1st Phase Voting : काराकार में वोटर तो नवादा में पोलिंग एजेंट की बूथ पर मौत

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान कहीं से भी हिंसक वारदात की सूचना नहीं है.

गया : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान कहीं से भी हिंसक वारदात की सूचना नहीं है. काराकार में वोटर तो नवादा में पोलिंग एजेंट की हार्ट अटैक से बूथ पर ही मौत होने की सूचना है.

इन कारणों से इन दोनों जगहों पर मतदान थोड़ी देर के लिए बाधित रहा. जानकारी के अनुसार नवादा जिले के अकबरपुर प्रखंड के फुलमा बूथ पर पोलिंग ऐजेंट कृष्णा सिंह का ह्दयगति रुकने से मौत हो गयी.

इस कारण थोड़ी देर के लिए इस मतदान केंद्र पर मतदान बाधित रहा. इसी प्रकार काराकाट विधानसभा क्षेत्र के उदयपुर गांव के बूथ नंबर 151 पर मतदान करने आये गांव के करीब 65 वर्षीय हीरालाल सिंह की मतदान से पहले ही हृदय गति रुकने से मौत हो गयी है.

रोहतास जिले के संझौली प्रखंड के उदयपुर गांव के बाराखाना गांव निवासी हीरा लाल सिंह मतदान केन्द्र पर अपना मत डालने के लिए खड़े थे. लोगों ने बताया कि हीरा लाल की हार्ट अटैक से मतदान केन्द्र के बाहर ही मौत हो गयी. वृद्ध की मौत पर कुछ देर के लिए मतदान बाधित रहा.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें