35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

EXCLUSIVE: उत्सव के माहौल में दहशत, जेल से छूटे अपराधी की घिनौनी करतूत, छठ महापर्व पर फायरिंग

Bihar Chhath Firing 2020: बिहार के सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव के छठ घाट पर फायरिंग की घटना में पांच लोग घायल हो गए. छठ के तीसरे दिन शुक्रवार की शाम मुबारकपुर गांव के छठ घाट पर श्रद्धालु डूबते सूर्य को अर्घ दे रहे थे. इसी दौरान फायरिंग में पांच लोग घायल हो गए.

Bihar Chhath Firing 2020: बिहार के सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव के छठ घाट पर फायरिंग की घटना में पांच लोग घायल हो गए. छठ के तीसरे दिन शुक्रवार की शाम मुबारकपुर गांव के छठ घाट पर श्रद्धालु डूबते सूर्य को अर्घ दे रहे थे. इसी दौरान फायरिंग में पांच लोग घायल हो गए. एक महिला समेत तीन घायलों को बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर करने की खबर है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि जेल से छूटे एक अपराधी ने छठ घाट पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी. इसमें पांच लोग जख्मी हो गए. घायलों में ऋतिक सिंह, गिरिजा देवी और सोनू सिंह को बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर कर दिया गया है. वहीं, गोलू सिंह और सुधीर सिंह का इलाज एकमा में चल रहा है. घटना के बाद घाट पर भगदड़ हो गई. देखिए EXCLUSIVE वीडियो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें