27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Delhi में Republic Day पर हिंसा के बाद सुर्खियों में आए Deep Siddhu कौन है?

रिपब्लिक डे (Republic Day ) पर हिंसा के बाद एक नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है और वो नाम है दीप सिद्धू (Deep Sindhu) दीप सिद्धू पर आरोप लग रहे हैं कि इसी शख्स ने किसानों की भीड़ को लाल किला की तरफ मोड़ा. जिसके बाद हिंसा फैल गई. सिद्धू के बाद एक और नाम सामने आ रहा है, लाखा सिधाना. जानकारी के मुताबिक दीप सिद्धू और लाखा सिधाना ने ही किसानों को लाल किला पर जाने के लिए भड़काया. लाल किले पर पहुंचने के बाद दीप सिद्धू ने ही प्रचार पर निशान साहिब फहराने के लिए भी कहा. इस बात को सिद्धू ने एक फेसबुक वीडयो में कुबूल भी किया है. जानिए कौन है दीप सिद्धू.

रिपब्लिक डे (Republic Day )पर हिंसा के बाद एक नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है और वो नाम है दीप सिद्धू(Deep Sindhu) दीप सिद्धू पर आरोप लग रहे हैं कि इसी शख्स ने किसानों की भीड़ को लाल किला की तरफ मोड़ा. जिसके बाद हिंसा फैल गई. सिद्धू के बाद एक और नाम सामने आ रहा है, लाखा सिधाना. जानकारी के मुताबिक दीप सिद्धू और लाखा सिधाना ने ही किसानों को लाल किला पर जाने के लिए भड़काया. लाल किले पर पहुंचने के बाद दीप सिद्धू ने ही प्रचार पर निशान साहिब फहराने के लिए भी कहा. इस बात को सिद्धू ने एक फेसबुक वीडयो में कुबूल भी किया है. जानिए कौन है दीप सिद्धू.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें