33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भूमि संरक्षण निदेशक के घर में निगरानी की रेड, जमीन के कागजात, बैंक अकाउंट्स, पॉलिसी और 5 लाख कैश जब्त

बिहार की राजधानी पटना में निगरानी की टीम ने आय से अधिक संपत्ति मामले में कृषि विभाग के भूमि संरक्षण निदेशक गणेश कुमार उर्फ गणेश राम के घर में छापेमारी की.

बिहार की राजधानी पटना में निगरानी की टीम ने आय से अधिक संपत्ति मामले में कृषि विभाग के भूमि संरक्षण निदेशक गणेश कुमार उर्फ गणेश राम के घर में छापेमारी की. खाजपुरा के मजिस्ट्रेट कॉलोनी रोड नंबर एक में कृषि विभाग के अधिकारी के घर छापेमारी के दौरान विभिन्न बैंकों के अकाउंट्स, पॉलिसी के कागजात, बिजनेस और जमीन से जुड़े डॉक्यूमेंट्स, ज्वेलरी और 5.10 लाख कैश जब्त किया गया है.

Also Read: कोरोना जांच रिपोर्ट में गड़बड़ी पर तेजस्वी का सीएम नीतीश से सवाल, जीतनराम मांझी का ‘मगही’ में जवाब: अप्पन टेटन देखे न…
शिकायत के बाद निगरानी की कार्रवाई

कृषि विभाग के अधिकारी के खिलाफ वैध आय स्रोत से 1.43 करोड़ की अधिक संपत्ति अर्जित करने का मामला दर्ज कराया गया था. मामला दर्ज होने के बाद निगरानी ने छापेमारी की. डीएसपी सत्य नारायण राम के मुताबिक निगरानी में मामला दर्ज होने के बाद छापेमारी की गई है. छापेमारी सुबह 8.15 बजे से शुरू की गई, जो देर शाम तक जारी रही. इस दौरान कई तरह के कागजात बरामद करके जब्त किया गए हैं.

Also Read: इंस्टाग्राम पर तेज प्रताप का रॉकस्टार लुक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, यूजर्स को पसंद आया अंदाज
जनवरी 2022 में रिटायर होने वाले थे निदेशक

निगरानी टीम के मुताबिक अधिकारी सरकारी काम के अलावा बिजनेस से धन अर्जित करने का काम करते थे. भूमि संरक्षण के निदेशक गणेश कुमार उर्फ गणेश राम कृषि विभाग के कई अहम पदों पर रह चुके हैं. वे पटना के जिला कृषि पदाधिकारी, कृषि विभाग में प्रमंडलीय संयुक्त निदेशक, बामेती के डायरेक्टर रह चुके हैं. वो 1988 बैच के कृषि सेवा के अधिकारी हैं. गणेश राम अगले वर्ष जनवरी में रिटायर होने वाले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें