33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिंकु शर्मा हत्याकांड : दिल्ली क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े चार और आरोपी, मंगोलपुरी इलाके में हुई थी हत्या

दिल्ली के मंगोलपुरी में हुए रिंकु शर्मा हत्याकांड (Rinku Sharma Murder case) के मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने चार और लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दे कि 10 फरवरी को दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 25 वर्षीय रिंकू शर्मा की चाकू मार कर हत्या कर दी गयी थी. हत्या के बाद परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि रिंकू राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा जुटा रहा था, जिसके कारण से उसकी हत्या की गयी है. हालांकि पुलिस ने ऐसे दावों को खारिज किया है. वहीं दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, संबित पात्रा, कंगना रनौत समेत कई प्रसिद्ध हस्तियों इस घटना पर नाराजगी जताते हुए रिंकू शर्मा के लिए इंसाफ की मांग की है.

  • रिंकु शर्मा हत्याकांड में चार और लोग गिरफ्तार

  • 10 फरवरी को चाकू मारकर की गयी थी रिंकु की हत्या

  • परिवार वालों ने लगाया था यह आरोप

दिल्ली के मंगोलपुरी में हुए रिंकु शर्मा हत्याकांड के मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने चार और लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दे कि 10 फरवरी को दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 25 वर्षीय रिंकू शर्मा की चाकू मार कर हत्या कर दी गयी थी. हत्या के बाद परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि रिंकू राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा जुटा रहा था, जिसके कारण से उसकी हत्या की गयी है. हालांकि पुलिस ने ऐसे दावों को खारिज किया है. वहीं दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, संबित पात्रा, कंगना रनौत समेत कई प्रसिद्ध हस्तियों इस घटना पर नाराजगी जताते हुए रिंकू शर्मा के लिए इंसाफ की मांग की है.

वहीं दिल्ली पुलिस के इस घटना पर भाजपा नेताओं समेत परिवारवालों के आरोपों को सिरे से खारीज किया है. दिल्ली पुलिस के डीसीपी एस.धामा ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 25 वर्षीय रिंकू की 10 फरवरी को मंगोलपुरी में जन्मदिन की पार्टी में चाकू मार दिया गया था. बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आगे बताया कि रिंकू शर्मा का झगड़ा रेस्तरां को बंद करने पर शुरू हुआ था जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी. इस घटना में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने यह भी बताया कि रिंकू शर्मा और सभी आरोपी एक दूसरे को पहले से जानते थें.

Also Read: क्या दिल्ली में जय श्री राम नारा लगाने वाला सुरक्षित नहीं, आप ने कहा, रिंकू शर्मा के परिजनों को एक करोड़ की राशि दे भाजपा सरकार

राजधानी दिल्ली में हुए BJP कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या के मामले ने काफी तूल पकड़ा था. रिंकू शर्मा को न्याय दिलाने के ट्वीटर पर #JusticeForRinkuSharma हैशटैग के साथ ट्रेंड पर था. वहीं इस घटना पर सियासी घमासान भी जारी है. भाजपा नेताओं से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी ट्वीट कर रिंकू शर्मा को न्याय दिलाने की मांग की है. वहीं खबरों की माने तो रिकूं शर्मा के परिवार वालों ने ये आरोप लगाया है कि उनकी हत्या राम मंदिर निर्माण में चंदा जुटाने के कारण हुई है.

वहीं पूर्व विधायक कपिल मिश्रा ने कहा कि बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा को घर में घुसकर मारा गया. इसे आंतकवादी घटना की तरह समझने की जरूरत है. कपिल मिश्रा ने कहा कि हत्या मामले जो भी मास्टरमाइंड हैं, उन्हें ढूंढने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों को क्राउड फंडिंग से जमा किए गए 1 करोड़ रुपये दिए जाएंगे.

Also Read: Delhi Rinku Sharma Murder Case: दिल्ली में BJP कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या, राम मंदिर के लिए चंदा जुटाने के लिए हुआ मर्डर-परिवार का आरोप

Posted By: Pawan Singh

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें