38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमेरिका के तीन मसाज पार्लरों में अंधाधुंध गोलीबारी, चार महिलाओं समेत आठ लोगों की मौत

America, massage parlour, firing : वॉशिंगटन : अमेरिका के अटलांटा में तीन मसाज पार्लरों में हुई अंधाधुंध फायरिंग में चार महिला समेत आठ लोगों की मौत हो गयी. बताया जाता है कि मरनेवालों में चार महिलाएं एशियाई मूल की हैं. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है.

वॉशिंगटन : अमेरिका के अटलांटा में तीन मसाज पार्लरों में हुई अंधाधुंध फायरिंग में चार महिला समेत आठ लोगों की मौत हो गयी. बताया जाता है कि मरनेवालों में चार महिलाएं एशियाई मूल की हैं. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है. वहीं, सोशल मीडिया पर संदिग्ध की तस्वीर वायरल हो रही है.

जानकारी के मुताबिक, अटलांटा के जॉर्जिया इलाके के चेरोकी काउंटी में शाम करीब छह बजे एक मसाज पार्लर में डकैती हुई. इस घटना में तीन महिलाओं की मौत गोली लगने से हो गयी.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को कुछ देर बाद उपनगर क्षेत्र के दो मसाज पार्लरों में गोलीबारी की सूचना मिली. यहां पांच लोगों की मौत हो गयी. दोनों मसाज पार्लर एक-दूसरे के सामने हैं.

हालांकि, पुलिस ने तीनों मसाज पार्लरों की घटनाओं का एक-दूसरे के साथ संबंध होने के संबंध में कुछ नहीं बताया है. गोलीबारी किये जाने का कारण भी अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

वारदात के घंटों बाद दक्षिण-पश्चिम जॉर्जिया के वुडस्टॉक निवासी 21 वर्षीय रॉबर्ट आरोन लॉन्ग को हिरासत में लिया गया है. पुलिस अधिकारी सीसीटीवी कैमरों से मिली जानकारी के आधार पर संदिग्ध की तलाश में जुटे हैं.

फेसबुक पेज पर संदिग्ध की गाड़ी और तस्वीर को पोस्ट कर पुलिस लोगों से मदद मांग रही है. गोलीबारी के बाद आसपास के इलाके में ट्रैफिक जाम हो गया. इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें