28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

EXCLUSIVE: निधन से ठीक पहले पद्मश्री डॉ. केके अग्रवाल का इंटरव्यू, बोले- कोरोना से डरने की नहीं, सावधान रहने की जरुरत

KK Agarwal Exclusive Interview: देश के जाने-पहचाने चिकित्सक पद्मश्री डॉ. केके अग्रवाल का कोरोना से निधन हो गया है. उनके निधन पर शोक की लहर दौड़ गई है. डॉ. केके अग्रवाल इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और हार्ट केयर फाउंडेशन के प्रमुख भी थे.

KK Agarwal Exclusive Interview: देश के जाने-पहचाने चिकित्सक पद्मश्री डॉ. केके अग्रवाल का कोरोना से निधन हो गया है. उनके निधन पर शोक की लहर दौड़ गई है. डॉ. केके अग्रवाल इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और हार्ट केयर फाउंडेशन के प्रमुख भी थे. उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज भी ली थी. वो 62 साल के थे. बताया जा रहा है कि दो महीने पहले ही अग्रवाल ने वैक्सीन की दोनों खुराक भी ली थीं. लेकिन, पिछले महीने वे संक्रमण की चपेट में आ गए. निधन से पहले डॉ. केके अग्रवाल ने प्रभात खबर से एक्सक्लूसिव बातचीत करके कोरोना संकट पर अपनी बातों को रखा था. यहां देखिए उनके इंटरव्यू का खास हिस्सा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें