28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब वैष्णो देवी मंदिर परिसर में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू, कोई हताहत नहीं…

Vaishno Devi Temple Fire: जम्मू कश्मीर में माता वैष्णो देवी मंदिर में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक आग मंदिर परिसर में लगी, जहां से माता का गुफा मात्र 100 मीटर की दूर है. आग की लपटें दूर से दिखाई पड़ रहीं थीं. आग की ऊंची-ऊंची लपटें भैरो घाटी तक देखी जा रही थी. जहां आग लगी है, प्राकृतिक गुफा वहां से काफी करीब है.

Vaishno Devi Temple Fire: जम्मू कश्मीर में माता वैष्णो देवी मंदिर में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक आग मंदिर परिसर में लगी, जहां से माता का गुफा मात्र 100 मीटर की दूर है. आग की लपटें दूर से दिखाई पड़ रहीं थीं. आग की ऊंची-ऊंची लपटें भैरो घाटी तक देखी जा रही थी. जहां आग लगी है, प्राकृतिक गुफा वहां से काफी करीब है. श्राइन बोर्ड की सूचना पर फायर विंग के जवान पहुंचे. फायर विंग के जवानों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के सीईओ ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और स्थिति अब नियंत्रण में है. घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य चलाया गया. इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें