35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

KL Rahul ने आथिया के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, बॉलीवुड सेलेब्रिटी और क्रिकेटर्स का आया ऐसा रिएक्शन

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) के इस फोटो पर सोमन कपूर के पति आनंद आहूजा, जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ, चेन्नई सुपर किंग के प्लेयर रॉबिन उथ्प्पा की पत्नी ने भी कमेंट किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर लंबे समय से खबरें हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों सेलेब्रिटी के बीच नजदीकियों की खबर अकसर सुनने को मिलती है. वहीं बुधवार को टीम इंडिया के स्टार प्लेयर केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ एक बेहद खूबसूरत तसवीर शेयर किया है. इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मानो आग लगा दिया है और फैन से लेकर बॉलीवुड स्टार तक सब रिएक्ट कर रहे हैं.

दरअसल केएल राहुलन ने अथिया शेट्टी के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में आथिया ने ब्लू और पर्पल कलर की ड्रेस पहनी हुई है, वहीं केएल ने ब्लैक ब्लेजर के साथ वाइट हाईनेक पहना है. बता दें कि दोनों ने एक सनग्लास ब्रांड के लिए फोटो शूट कराया है.केएल राहुल के साथ आथिया को देखकर फैन पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ फैन तो कह रहे हैं कि अब दोनों को जल्दी शादी कर लेनी चाहिए. वहीं इस पोस्ट पर बड़े-बड़े सेलेब्रिटी भी कमेंट कर रहे हैं.

Also Read: फैन ने चहल के वाइफ से पूछा Dhoni और कप्तान कोहली के बारे में सवाल, धनश्री ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

केएल राहुल के इस पोस्ट पर सोमन कपूर के पति आनंद आहूजा, जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ, चेन्नई सुपर किंग के प्लेयर रॉबिन उथ्प्पा की पत्नी ने भी कमेंट किया है. राहुल और अथिया शेट्टी की तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फैंस भी इस पर खुल कर अपना प्यार लुटा रहे हैं. इस तसवीर पर भी फैंस ने खूब सारे कमेंट्स कर दोनों के रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछे है. हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने कुछ नहीं कहा है. बता दें कि फिलहाल केएल राहुल इंग्लैंड दौरे पर हैं, हांलाकि उन्हें विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है. वहीं फैंस यह भी कयास लगा रहे हैं कि राहुल के साथ आथिया भी इंग्लैंड गयी हुईं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें