28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चाचा पशुपति और भतीजा चिराग में सियासत का घमासान, लोजपा के रामायण में कहां हैं ‘हनुमान’?

Chirag Paswan News: लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) में जारी सियासी घमासान के बीच रामायण और फिल्मों के किरदार भी उतर गए हैं. चिराग पासवान (Chirag Paswan) के राजनीतिक कद को बचाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से गुहार लगाई जा रही है. पूर्व सांसद अरुण कुमार ने चिट्ठी लिखकर पीएम मोदी से गुहार लगाई है कि चिराग की राजनीतिक हत्या की कोशिश को रोका जाना चाहिए.

Chirag Paswan News: लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) में जारी सियासी घमासान के बीच रामायण और फिल्मों के किरदार भी उतर गए हैं. चिराग पासवान (Chirag Paswan) के राजनीतिक कद को बचाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से गुहार लगाई जा रही है. पूर्व सांसद अरुण कुमार ने चिट्ठी लिखकर पीएम मोदी से गुहार लगाई है कि चिराग की राजनीतिक हत्या की कोशिश को रोका जाना चाहिए. दरअसल, बिहार चुनाव के दौरान चिराग पासवान ने खुद को पीएम मोदी का हनुमान करार दिया था. एनडीए से अलग होकर बिहार चुनाव लड़ने वाले चिराग पासवान की पार्टी की हालत खराब हो गई थी. यहां देखिए हमारी खास पेशकश.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें