28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Third wave of Corona : उद्धव ठाकरे ने भीड़ नियंत्रण को लेकर PM मोदी से किया राष्ट्रीय नीति बनाने का आग्रह

Uddhav Thackeray, Crowd Control, Narendra Modi, National policy : मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से संबंधित स्थिति पर देश के छह राज्यों के मुख्यमंत्रियों से शुक्रवार को बातचीत की. इस वर्चुअल बैठक में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी शामिल हुए. मुख्यमंत्रियों ने प्रधानमंत्री को कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए उठाये जा रहे कदमों और वैक्सीनेशन के संबंध में जानकारी दी.

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से संबंधित स्थिति पर देश के छह राज्यों के मुख्यमंत्रियों से शुक्रवार को बातचीत की. इस वर्चुअल बैठक में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी शामिल हुए. मुख्यमंत्रियों ने प्रधानमंत्री को कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए उठाये जा रहे कदमों और वैक्सीनेशन के संबंध में जानकारी दी.

वर्चुअल बैठक के दौरान बातचीत में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक उद्देश्यों के लिए लोगों को एक स्थान पर भीड़ से रोकने के लिए राष्ट्रीय नीति बनाने का आग्रह किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक में मुख्यमंत्री उद्धव बालासाहेब ठाकरे ने उन्हें कोरोना महामारी की दूसरी लहर से निबटने के लिए राज्य द्वारा उठाये गये प्रभावी उपायों और वायरस को लेकर आसन्न तीसरी लहर को कम करने के लिए कार्यों की योजना के बारे में बताया.

प्रधानमंत्री ने कोरोना की दूसरी लहर से निबटने के लिए महाराष्ट्र द्वारा उठाये गये ठोस कदमों और तीसरी संभावित लहर की योजना की जानकारी दी. मुख्यमंत्री उद्धव बालासाहेब ठाकरे ने आज टेलीविजन प्रणाली द्वारा आयोजित बैठक में नरेंद्र मोदी को सौंपा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केरल और महाराष्ट्र में बढ़ती संख्या गंभीर चिंता का कारण है. उन्होंने विशेषज्ञ के दृष्टिकोण को रेखांकित किया कि यदि मामले लंबे समय तक बढ़ते रहे, तो कोरोना वायरस के उत्परिवर्तन की संभावना भी बढ़ जायेगी और नये रूपों के खतरे भी बढ़ेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें