39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिखर धवन का आयशा से ‘तलाक’, Instagram पर पोस्ट वायरल, टूट गया बुढ़ापे में साथ घूमने का सपना?

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के बीच अलग बॉन्डिंग थी, पत्नी उम्र में बड़ी थी. तलाकशुदा और दो बच्चों की मां भी. दोनों की पहली मुलाकात सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर हुई. शिखर धवन के घरवाले शादी के लिए राजी नहीं थे. वो बाद में मान गए. दोनों ने 2009 में सगाई के बाद 2012 में सिख रीति-रिवाज से शादी की थी.

Shikhar Dhawan Divorce News: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी (Aesha Mukerji) बुढ़ापे में साथ घूमना चाहते थे. आज दोनों अलग हो गए हैं. सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी (Shikhar Dhawan Wife Aesha Mukerji) की पोस्ट वायरल हो रही है. इसमें आयशा मुखर्जी ने इमोशनल अंदाज में तलाक से जुड़ी ढेर सारी बातें लिखी हैं. शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के बीच अलग बॉन्डिंग थी, पत्नी उम्र में बड़ी थी. तलाकशुदा और दो बच्चों की मां भी. दोनों की पहली मुलाकात सोशल साइट फेसबुक पर हुई. शिखर धवन के घरवाले शादी के लिए राजी नहीं थे. वो बाद में मान गए. दोनों ने 2009 में सगाई के बाद 2012 में सिख रीति-रिवाज से शादी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें