27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध बालू खनन पर कमीश्न नहीं मिलने पर भड़के दबंग, आधा दर्जन पोकलेन में लगायी आग

अवैध बालू खनन पर स्थानीय ग्रामीण भड़क गए और उन लोगों अवैध खनन कर रहे आधा दर्जन पोकलेन मशीन में आग लगा दिया है. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पोकलेन अपनी जान बचाकर फरार हो गए. इधर, थाना प्रभारी ऋतुराज की कहना है कि इस मामले में हमे कोई सूचना नही है.

बैजू कुमार

बिहटा. अवैध बालू खनन पर स्थानीय ग्रामीण भड़क गए और उन लोगों अवैध खनन कर रहे आधा दर्जन पोकलेन मशीन में आग लगा दिया है. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पोकलेन अपनी जान बचाकर फरार हो गए. इधर, थाना प्रभारी ऋतुराज की कहना है कि इस मामले में हमे कोई सूचना नही है. उनका दावा है कि इस तरह का कोई मामला भी उनके थाना क्षेत्र में नही हुई है.

इधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि ग्रामीणों ने नहीं बल्कि दबंगों ने इस घटना को अंजाम दिया है. स्थानीय दबंग बालू के अवैध खनन में लगे लोग से पिछले कई दिनों से कमीश्न की मांग कर रहे थे. लेकिन अवैध खनन में लगे बालू माफिया किसी प्रकार का कोई कमिश्न देने से इंकार कर दिया था. उनका कहना था कि पहले से ही हम लोगों को पुलिस, खनन विभाग और परिवहन विभाग को इसके लिए कमीश्न देना पड़ रहा है.

अब हम स्थानीय स्तर दबंगों को भी कमीश्न देने लगे तो हम यह काम नहीं कर सकेंगे. इसको लेकर बालू माफिया और दबंगों के बीच पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था. रविवार को दबंगों ने आधा दर्जन से ज्यादा पोकलेन में आग लगा दी और फरार हो गई. इसका वीडियो भी उन लोगों ने शेयर किया है. जबकि पुलिस इससे इंकार कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें