35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

19 साल में सीए टॉपर नंदिनी अग्रवाल की सक्सेस स्टोरी, पढ़ाई और प्लानिंग को बताया बेहद जरूरी

नंदिनी ने 19 साल में ही परीक्षा में टॉप कर ली है. इस कारण उन्हें प्रैक्टिस के लिए दो साल का इंतजार करना होगा. हालांकि, नौकरी के लिए प्रतिबंध नहीं है, वो सिर्फ अपना प्रैक्टिस नहीं कर सकती हैं. नंदिनी का कहना है कि वो अभी अपना ऑफिस नहीं खोल सकती हैं. अभी प्रैक्टिस का भी कोई प्लान भी नहीं है.

Success Story CA Topper Nandini Agarwal: सबसे कम उम्र की इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स (सीए) की ऑल इंडिया टॉपर नंदिनी अग्रवाल ने घर-परिवार का मान बढ़ाया है. नंदिनी के भाई सचिन ने देशभर में 18वां रैंक लाया है. दोनों भाई बहनों ने मां की कही बातों पर अमल किया और आज नतीजा सामने है. सीए फाइनल के बाद प्रैक्टिस शुरू करने की उम्र 21 साल है. नंदिनी ने 19 साल में ही परीक्षा में टॉप कर ली है. इस कारण उन्हें प्रैक्टिस के लिए दो साल का इंतजार करना होगा. हालांकि, नौकरी के लिए प्रतिबंध नहीं है, वो सिर्फ अपना प्रैक्टिस नहीं कर सकती हैं. नंदिनी का कहना है कि वो अभी अपना ऑफिस नहीं खोल सकती हैं. अभी प्रैक्टिस का भी कोई प्लान भी नहीं है. कैट समेत दूसरी परीक्षाओं के बारे में सोच रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें