37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Patna: जिम ट्रेनर पर गोली चलवाने के आरोप में पत्नी समेत डॉक्टर गिरफ्तार, पिस्तौल बरामद

राजधानी पटना के चर्चित जिम ट्रेनर गोलीकांड मामले में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपित डॉक्टर और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

राजधानी पटना में जिम ट्रेनर को गोली मारने के मामले में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. केस में आरोपित डॉक्टर व फेमस फिजियोथेरैपी राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों के गिरफ्तारी की पुष्टि पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने की है.

जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर गोलीबारी के मामले में पटना पुलिस ने पीड़ित पक्ष यानी ट्रेनर के आरोपों को सही मान लिया है. पुलिस की जांच में उन आरोपों को सही पाया गया है जो विक्रम सिंह ने डॉक्टर राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी पर लगाए थे. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बुधवार देर रात आरोपित डॉक्टर राजीव सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह को हिरासत में लिया और गुरुवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने पीड़ित जिम ट्रेनर के आरोपों को सही मानते हुए जांच आगे बढ़ाया और आरोपों को सही पाया. इससे पहले पुलिस ने विक्रम पर गोली चलाने वाले दोनों शूटरों की भी पहचान कर ली. साथ ही लाइनर की भी पहचान हुई. एक शूटर पटना के बाहर का रहने वाला बताया जा रहा है तो लाइनर और अन्य एक शूटर पटना का ही है. पुलिस ने बुधवार रात कई जगहों पर छापेमारी की.

Also Read: Bihar: फर्जी IPS बनकर महिलाओं का करता रहा शोषण, सीनियर महिला अधिकारियों को भी बनाया शिकार, नटवरलाल गिरफ्तार

पुलिस का दावा है कि शूटरों से कई अहम सुराग मिले हैं. सूत्रों के अनुसार, दोनों शूटरों को करीब तीन लाख रुपये की सुपारी दी गई थी. वारदात को अंजाम देकर दोनों शूटर एक ही जगह पर ठहरे थे.

बता दें कि बीते शनिवार की सुबह पटना में घात लगाये शूटरों ने जिम ट्रेनर विक्रम सिंह के उपर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी थी. लेकिन विक्रम सिंह इस हमले में बाल-बाल बच निकले थे. घायल हालत में वो अस्पताल पहुंचे और फेमस डॉक्टर राजीव सिंह व उनकी पत्नी पर यह हमला कराने का आरोप लगाया था.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें