27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Indian Railways: ट्रेन की छत पर चढ़ गया एक सिरफिरा युवक, दिल्ली-हावड़ा रेलवे लाइन पर थमी रेलवे की रफ्तार

Indian Railways Latest news: आरा के करीब कुल्हड़िया रेलवे स्टेशन पर डीडीयू-पटना सवारी मेमू ट्रेन जैसे ही रूकी, उसके छत पर एक सिरफिरा युवक चढ़ गया. युवक के चढ़ते ही स्टेशन पर हंगामा शुरू हो गया, जिसके बाद कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी गई

बिहार में पटना के पास नई दिल्ली-हावड़ा रेल लाइन पर उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक सिरफिरा ट्रेन के छत पर चढ़ गया. सिरफिरे युवक के छत पर चढ़ा देखते ही स्टेशन पर हंगामा शुरू हो गया, जिसके बाद रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया. वहीं आरपीएफ की टीम किसी तरह उक्त युवक को समझा बुझाकर छत से उतारी.

जानकारी के अनुसार आरा के करीब कुल्हड़िया रेलवे स्टेशन पर डीडीयू-पटना सवारी मेमू ट्रेन जैसे ही रूकी, उसके छत पर एक सिरफिरा युवक चढ़ गया. युवक के चढ़ते ही स्टेशन पर हंगामा शुरू हो गया, जिसके बाद कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी गई. बताया जा रहा है कि इसके बाद रेलवे ने बिजली कट की और ट्रैक की सभी रेलवे को रोक दिया गया.

वहीं आरपीएफ (RPF) की टीम ने उक्त युवक को समझा बुझाकर छत से उतारी, जिसके बाद परिचालन समान्य हो सका. बताया जा रहा है कि सिरफिरे युवक की वजह से करीब ढ़ाई घंटे की देरी से डीडीयू पटना सवारी ट्रेन को रवाना किया गया. वहीं उक्त युवक को दानापुर सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया.

Also Read: Indian Railways News : झारखंड में फर्जी आईडी से रेल टिकट बुकिंग का खुलासा, एक युवक हिरासत में

बता दें कि भोजपुर जिला मुख्यालय में रविवार को पारा मेडिकल की परीक्षा के चलते अभ्यर्थियों की भारी भीड़ पहुंची. परीक्षा का आयोजन दो पालियों में हुआ. परीक्षा समाप्ति के बाद घर वापसी के लिए आरा रेलवे स्टेशन पर परीक्षार्थियों का रैला टूटा, तो दैनिक यात्रियों संग आरक्षित टिकट लेकर सफर करने वाले यात्रियों की परेशानी बढ़ गयी.

अभ्यर्थियों ने ट्रेनों में अपना कब्जा जमाया. वहीं, घर वापसी के लिए अभ्यर्थियों की भीड़ को काबू करने के लिए सुरक्षा स्टाफ नदारद रहे. रेलवे की ओर से आरा रेलवे स्टेशन पर दोपहर तीन बजे से आरा स्टेशन पहुंचने के लिए परीक्षार्थियों की भीड़ शुरू हुई, तो देर शाम तक नहीं रुकी. परीक्षार्थियों ने इस दौरान अप और डाउन लाइन के ट्रेनों में अपना कब्जा जमाया.

Also Read: Bihar Politics: कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों पर क्या बोले CM नीतीश, पढ़िए

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें