36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bareilly News: बरेली में सड़क हादसा, दो लोगों की मौत, कई घायल

Bareilly News: बरेली में बुधवार को सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 6 से अधिक लोग घायल गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Bareilly News: बरेली में बुधवार को अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. पंजाब के होशियारपुर निवासी दर्शन सिंह एक ट्रैक्टर कंपनी में चालक हैं. वह ट्रैक्टर लेकर बनारस जा रहे थे. वहीं, मुजफ्फरनगर निवासी चालक संजय शर्मा डीसीएम में बंडा से कबाड़ भरकर आ रहे थे. उनका बेटा आदि शर्मा डीसीएम में उनके साथ था. बरेली के भुता-बीसलपुर मार्ग स्थित पड़ोली के पास ट्रक और डीसीएम में भिड़ंत हो गई. हादसे में डीसीएम चालक संजय शर्मा की मौत हो गई और. उनका बेटा घायल हो गया.

टक्कर काफी जबरदस्त थी, जिसके चलते ट्रक में लदे ट्रैक्टर सड़क पर पलट गए. ट्रक चालक दर्शन सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

Also Read: Bareilly News: आठ साल के मासूम की हत्या करने वाले को उम्रकैद की सजा, कमरे से मिला था शव
दूसरी घटना

थाना भोजीपुरा क्षेत्र के गांव सब्जीपुर खाता निवासी जलील अहमद अपनी बेटी को दवा दिलाकर बहेड़ी से आ रहे थे. नैनीताल रोड पर अट्टामांडा पर पीछे से आ रही मारुति वैन ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की खबर सुनते ही परिजन मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने मारुती वैन चालक को हिरासत में ले लिया. उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Also Read: Bareilly News: बरेली के 85 हुनरबाजों को मिला सम्मान, जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया सम्मानित

इसके अलावा, बदायूं रोड पर बिजली के पोल से एक बाइक टकरा गई. इससे बदायूं रोड के खेड़ा नवादा निवासी प्रेमशंकर की भाभी शांति देवी, छह वर्षीय पुत्र मोनू घायल हो गए. यह लोग रामगंगा से रिश्तेदार की अंत्येष्टि से वापस लौट रहे थे. सभी घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें