28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब ‘आप’के अरविंद भी राजा रामचंद्र के करेंगे दर्शन, चुनावी दंगल में अयोध्या से सभी को आस

यूपी में अपनी राजनीतिक पारी को मजबूती से खेलने की योजना बना चुकी आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 26 अक्टूबर को अयोध्या आने वाले हैं.

लखनऊ. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल अयोध्या आ रहे हैं. लगता है कि यूपी की राजनीति में सभी राजनीतिक दल राजा रामचंद्र की नगरी अयोध्या से काफी आस लगाए हुये हैं. सभी साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की वैतरणी को पार करने की योजना बना रहे हैं. वे 26 अक्टूबर को अयोध्या आ रहे हैं. आप की ओर से यह दूसरा दौरा है जब वे अयोध्या पहुंच रहे हैं.

यूपी में अपनी राजनीतिक पारी को मजबूती से खेलने की योजना बना चुकी AAP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल 26 अक्टूबर को अयोध्या आने वाले हैं. बता दें कि इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के यूपी चुनाव प्रभारी सांसद संजय सिंह भी भगवान श्रीराम के दर्शन करने पहुंचे थे. इसके बाद ही उन्होंने 10 अक्टूबर को प्रदेश की राजनीति को नई दिशा देने के लिये चुनाव जीतने के बाद सरकार बनने पर 300 यूनिट तक का बिजली बिल मुफ्त करने की घोषणा की थी.

बता दें कि अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में पार्टी सभी 403 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. पार्टी ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि वह चुनाव में किसी तरह का गठबंधन भी नहीं करेगी. इस बार अरविंद केजरीवाल ने यूपी चुनाव को सफल बनाने का जिम्मा सांसद संजय सिंह को दी है. वे भी इसी लक्ष्य को पूरा करने के लिये प्रदेश के विभिन्न जनपदों में दौरे पर दौरे कर रहे हैं.

Also Read: Varanasi News: 18 दिन में दूसरी बार हिरासत में AAP सांसद संजय सिंह, बोले- यूपी में है अंग्रेजों का शासन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें