27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Prayagraj News: शाइन सिटी ग्रुप के डायरेक्टर आसिफ नसीम को लखनऊ क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Prayagraj News: शाइन सिटी ग्रुप के डायरेक्टर आसिफ नसीम को लखनऊ क्राइम ब्रांच ने प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया. आसिफ और उसके भाई राशिद नसीम पर सरकार ने 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है.

Prayagraj News: सस्ते प्लॉट और फ्लैट के नाम पर सैकड़ों करोड़ का गबन करने वाले शाइन सिटी ग्रुप के डायरेक्टर आसिफ़ नसीम को लखनऊ क्राइम ब्रांच ने प्रयागराज से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. आसिफ़ और उसके भाई राशिद नसीम पर सरकार ने 5 लाख का इनाम घोषित किया है.

शाइन सिटी ग्रुप ऑफ कंपनी पर हजारों लोगों को सस्ते फ्लैट और प्लॉट देने के नाम पर ठगी करने का आरोप है. राशिद और आसिफ समेत साइन सिटी ग्रुप से जुड़े लोगों पर धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में यूपी के प्रयागराज समेत कई जिलों में करीब 300 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं.

Also Read: Varanasi News: शाइन सिटी कम्पनी के डायरेक्टर सहित 3 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज

गृह विभाग के अनुसार, इस मामले में अब तक कुल 57 लोगों को नामजद किया गया हैं, जिसमें से करीब 50 अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो चुकी है. अभी राशिद नसीम के साथ ही आशीष कनौजिया, नितिन जायसवाल, जसीम खां, अभिषेक यादव और मोहम्मद शाहिद की तलाश में लगातार छापेमारी जारी है.

Also Read: Varanasi News: शाइन सिटी घोटाला मामले में डायरेक्टर अमिताभ श्रीवास्तव की पत्नी झारखंड के धनबाद से गिरफ्तार

वहीं, राशिद के बारे में कहा जा रहा है कि वह दुबई में छिपा है. हाईकोर्ट के आदेश पर मामले की जांच आर्थिक अपराध अनुसंधान संगठन लखनऊ कर रहा है.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें