28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अगर हम पर बेवजह की प्रतिक्रिया दी,तो जीभ काट देंगे,तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री चंद्रशेखर राव की भाजपाइयों को धमकी

केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए के चंद्रशेखर राव ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमत पर केंद्र सरकार झूठ बोल रही है. 2014 में कच्चे तेल की कीमत 105 अमेरिकी डालर थी, जो अब 83 अमेरिकी डालर है.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आज भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि हम आपकी जीभ काट देंगे अगर आप हमारे ऊपर अनावश्यक कमेंट करेंगे. उन्होंने कहा कि चीन अरुणाचल प्रदेश में हमपर हमला कर रहा है, लेकिन केंद्र सरकार उनपर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए के चंद्रशेखर राव ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमत पर केंद्र सरकार झूठ बोल रही है. 2014 में कच्चे तेल की कीमत 105 अमेरिकी डालर थी, जो अब 83 अमेरिकी डालर है. भाजपा सरकार झूठ बोल रही है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमत बढ़ी है.

Also Read: एसबीआई अपने ग्राहकों को मुफ्त दे रहा है दो लाख रुपये का बीमा कवर, जानें कैसे और किसे मिलेगा फायदा…

हम कृषि बिल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के साथ हैं. पिछले सात सालों में भाजपा ने क्या किया है. देश का जीडीपी बांग्लादेश और पाकिस्तान से कम है. केंद्र बेवजह टैक्स में वृद्धि कर रही है और आम आदमी को परेशान कर रही है. इस सरकार को आम आदमी की कोई चिंता नहीं है.

Posted By : Rajneesh Anand

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें