28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News सहरसा में पुलिस का सामने निवर्तमान सरपंच की पिटाई का वीडियो वायरल

वोकस वोटिंग का विरोध करने पर सोमवार को पंचायत के निवर्तमान सरपंच संजीव सिंह को सरपंच उमीदवार इंजीनियर मनीष कुमार ,मुखिया उमीदवार राजू कुमार और उनके समर्थक ने जमकर पिटाई कर दी.

सहरसा. वोकस वोटिंग का विरोध करने पर सोमवार को पंचायत के निवर्तमान सरपंच संजीव सिंह को सरपंच उमीदवार इंजीनियर मनीष कुमार ,मुखिया उमीदवार राजू कुमार और उनके समर्थक ने जमकर पिटाई कर दी. मारपीट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि निवर्तमान सरपंच संजीव सिंह को कैसे पुलिस की मौजूदगी में पिटाई की जा रही है. हालांकि मारपीट के इस वायरल वीडियो की पुष्टि प्रभात खबर नही करता है.

बताते चलें कि बिहार के सहरसा जिले के महिषी प्रखंड में बीते सोमवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के 9 वें चरण का मतदान सम्पन्न हुआ. इस पंचायत चुनाव में मतदान केंद्र संख्या 200 आगनवाड़ी केंद्र पासवान टोला भगवतपुर बूथ पर फर्जी मतदान हो रहा था. निवर्तमान सरपंच संजीव सिंह ने इसका विरोध किया था. कहा जा रहा है कि इससे ही आक्रोशित कुछ लोगों ने उनकी पिटाई कर दी. इस मारपीट को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. अगर जल्द इस मामले में पुलिस की कार्रवाई नहीं हुई तो कोई बड़ी अनहोनी की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें