39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Alia Bhatt संग अफ्रीका में सफारी करने के बाद मुंबई लौटे रणबीर कपूर, एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में स्पॉट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नया साल सेलिब्रेट कर मुंबई लौट आए है. दोनों काफी स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए.

Undefined
Alia bhatt संग अफ्रीका में सफारी करने के बाद मुंबई लौटे रणबीर कपूर, एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में स्पॉट 6

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के फेमस लवबर्ड्स में से एख है. दोनों एक दूसरे के साथ काफी स्टाइलिश लगते है. ये कपल अक्सर साथ पार्टी करते और डिनर डेट पर स्पॉट किए जाते है. हाल ही में दोनों लवबर्ड्स न्यू इयर सेलिब्रेट करने के लिए अफ्रीका गए हुए थे.

Undefined
Alia bhatt संग अफ्रीका में सफारी करने के बाद मुंबई लौटे रणबीर कपूर, एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में स्पॉट 7

अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई वापस आ गए हैं. दोनों को एयरपोर्ट पर काफी स्टाइलिश लुक में स्पॉट किया है. इस दौरान रणबीर ने आलिया का हाथ पकड़ रखा था. हालांकि पैपराजी को देखते ही दोनों अलग-अलग चलने लगे.

Undefined
Alia bhatt संग अफ्रीका में सफारी करने के बाद मुंबई लौटे रणबीर कपूर, एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में स्पॉट 8

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने साल 2022 का आगाज विश्व प्रसिद्ध मसाई मारा नेशनल पार्क में किया था. वहां दोनों ने नेशनल पार्क में वन्यजीव के मजे लिए. दोनों कपल साल 2019 में भी उस जगह गए थे. वहां से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इस दौरान एख लेखक लिसा क्रिस्टोफ़र्सन ने भी कपल से मुलाकात की थी.

Undefined
Alia bhatt संग अफ्रीका में सफारी करने के बाद मुंबई लौटे रणबीर कपूर, एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में स्पॉट 9

लेटेस्ट फोटोज में आलिया ने ब्लैक स्लीवलेस टैंक टॉप में पहन रखा था. जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही थीं. इसके साथ ही इसे उन्होंने ब्लैक पैंट्स और ब्लैक बूट्स के साथ पेयर किया. उन्होंने अपनी ब्लैक जैकेट हाथों में पकड़ रखी थी. वहीं रणबीर कपूर हरे रंग की कार्गो पैंट के ऊपर ऑलिव ग्रीन स्वेटर टी पहनी हुई थी. उन्होंने ऑफ-व्हाइट स्पोर्ट्स शूज़ के साथ एक हैट पहन रखा था.

Undefined
Alia bhatt संग अफ्रीका में सफारी करने के बाद मुंबई लौटे रणबीर कपूर, एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में स्पॉट 10

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की भी खबरें सामने आ रही है. माना जा रहा है कि दोनों साल 2022 में एक दूसरे संग शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि दोनों की ओर से फिलहाल कोई भी बयान सामने नहीं आई है. वर्कफ्रंट की बात करे तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में साथ दिखाई देंगे. फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें