38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ‘बाहुबली’ के ‘कटप्पा’ अस्पताल में भर्ती, जानें अब कैसी है सत्यराज की तबीयत

चर्चित तेलुगु स्टार सत्यराज (Sathyaraj) को कथित तौर पर कोरोना से संक्रमित होने के बाद एक निजी अस्पताल में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

चर्चित तेलुगु स्टार सत्यराज (Sathyaraj) को कथित तौर पर कोरोना से संक्रमित होने के बाद एक निजी अस्पताल में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि अभिनेता का फिलहाल चेन्नई में इलाज चल रहा है. सत्यराज को सुपरहिट फिल्म बाहुबली में उनके किरदार कटप्पा के लिए जाना जाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनमें गंभीर लक्षण दिख रहे थे और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद सत्यराज होम क्वारंटाइन में थे. डॉक्टरों ने कहा है कि अभिनेता इलाज से ठीक हो रहा है और दो या तीन दिनों में उन्हें छुट्टी मिलने की संभावना है. सत्यराज के करीबी सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि करते हुए आईएएनएस को बताया कि, “सत्यराज को गुरुवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह ठीक हो रहे हैं. डॉक्टरों ने उनसे कहा है कि उन्हें दो या तीन दिनों में छुट्टी दे दी जाएगी और इसके बाद उन्हें एक या दो सप्ताह के लिए घर पर खुद को अलग रखना पड़ सकता है. ”

सूत्रों का कहना है कि, सत्यराज को चेन्नई के अमिनजिकाराय स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इंडस्ट्री से उनके प्रशंसक और दोस्त चिंतित हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. बता दें कि, तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री की कई हस्तियों को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया है. संगीत निर्देशक थमन और तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू उन लोगों में शामिल हैं जिन्होंने हाल ही में घोषणा की थी कि वो कोरोना से संक्रमित हो गये हैं.

Also Read: ईशा गुप्ता हुईं कोरोना पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पर लिखा- अत्यधिक सावधानियों के बावजूद संक्रमित हुई…

गौरतलब है कि,सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने बयान में लिखा था, “मेरे सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए, सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बावजूद, मैं कोरोना से संक्रमित हो गया हूं. मुझमे हल्के लक्षण दिखे हैं. मैंने खुद को घर पर अलग कर लिया है और मेडिकल गाइडेंस का पालन कर रहा हूं. ” 46 वर्षीय स्टार ने कहा, “मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना परीक्षण करवाएं. मैं उन सभी से आग्रह करता हूं जिन्होंने वैक्सीन नहीं कराई है, क्योंकि यह गंभीर लक्षणों और अस्पताल में भर्ती होने के जोखिम को कम करता है. कृपया COVID मानदंड का अनुसरण करें और सुरक्षित रहें. वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता. प्यार.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें