39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Vicky Kaushal के पास इंदौर पहुंची कैटरीना कैफ, रेड शर्ट में काफी कूल दिखी एक्ट्रेस, तसवीरें वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने लेटेस्ट तसवीरें शेयर की हैं, जिसमें वो रेड शर्ट में दिख रही है. फोटोज पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है.

Undefined
Vicky kaushal के पास इंदौर पहुंची कैटरीना कैफ, रेड शर्ट में काफी कूल दिखी एक्ट्रेस, तसवीरें वायरल 6

कैटरीना कैफ ने अपनी लेटेस्ट सेल्फी पोस्ट की हैं, जिसमें वो अलग- अलग अंदाज में दिख रही है. कैटरीना ने कुछ देर पहले ही फोटोज शेयर की है, जिसपर लाखों लाइक्स आ चुके है. तसवीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है और फैंस इन बॉक्स में उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे है.

Undefined
Vicky kaushal के पास इंदौर पहुंची कैटरीना कैफ, रेड शर्ट में काफी कूल दिखी एक्ट्रेस, तसवीरें वायरल 7

कैटरीना कैफ ने ये फोटोज इंदौर से शेयर की है, जहां उनके पति विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म लुका- छिपी 2 की शूटिंग कर रहे है. फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी है. कैट ने फोटोज को शेयर कर दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है. वो लिखती है, Indoors in इंदौर. साथ ही हैगटैग #sundayselfie.

Undefined
Vicky kaushal के पास इंदौर पहुंची कैटरीना कैफ, रेड शर्ट में काफी कूल दिखी एक्ट्रेस, तसवीरें वायरल 8

कैटरीना कैफ बेड पर बैठकर अपनी फोटोज क्लिक कर रही है. रेड शर्ट में वो बेहद खूबसूरत लग रही है. इस तसवीर पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, इस फोटो में तुम जरुर विक्की की तरफ देख रही हो. एक औऱ यूजर ने लिखा, विक्की कौशल के साथ नयी फोटो प्लीज. एक और यूजर ने लिखा, आप दोनों साथ में काफी क्यूट लगते है.

Undefined
Vicky kaushal के पास इंदौर पहुंची कैटरीना कैफ, रेड शर्ट में काफी कूल दिखी एक्ट्रेस, तसवीरें वायरल 9

कैटरीना कैफ नयी फोटोज में काफी खूबसूरत लग रही है और उनके चेहरे की मुस्कान बहुत प्यारी लग रही है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में वो सलमान खान के साथ हैं. बता दें कि कैट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया पर वो अक्सर तसवीरें शेयर करती रहती है.

Undefined
Vicky kaushal के पास इंदौर पहुंची कैटरीना कैफ, रेड शर्ट में काफी कूल दिखी एक्ट्रेस, तसवीरें वायरल 10

विक्की और कैटरीना ने पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी किया था. शादी में नेहा धूपिया, अंगद बेदी, शरवरी वाघ, फराह खान और कबीर खान आए थे. शादी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. शादी के बाद कपल लगातर फोटोज शेयर कर रहे है. ये तसवीर क्रिसमस की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें