28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरेली में जमीनी विवाद को लेकर हाईवोल्टेज ड्रामा, बीच-बचाव में आये बुजुर्ग को लगा चाकू, पढ़ें पूरी खबर

बरेली में आज कचरा फैंकने को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. इस मामले में जब दंबगों ने पीड़ित पक्ष के घर में जमकर तोड़फोड़ भी की. वहीं बीच बचाव में आये एक बुजुर्ग को इस दौरान चाकू लग गयी.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में आज जमीनी विवाद को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जहां एक पड़ोसी ने जब दूसरे पड़ोसी को कचरा फेंकने से मना किया. जिसके बाद दूसरा पड़ोसी मना करने वाले लोगों के घर में घुस गया और जमकर तोड़फोड़ करने लगा. इस दौरान बीच बचाव के दौरान बुजुर्ग को चाकू भी लगा है. जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. बारादरी थाना पुलिस ने मामले में पीड़ित का मेडिकल भी कराया है.

शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के चक महूमूद निवासी मोहम्मद दीन ने पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र में बताया है कि उनके पड़ोस में ही रहने वाली एक महिला कूड़ा और गोबर फेंकती है .उसको उन्होंने कई बार मना किया है. इस कारण आरोपी आये दिन लड़ाई झगड़ा करते रहते है और जान से मारने की धमकी देते रहते है.

Also Read: कौन है कांग्रेस की पोस्टर गर्ल जिसके बीजेपी में शामिल होने की चर्चा, प्रियंका गांधी को लग सकता है झटका

ऐसे में आज सुबह लगभग 10.30 बजे आरोपियों ने गोबर और कूड़ा फेंकना शुरू कर दिया. इसका विरोध करने पर आरोपियों ने गाली-गलौज की. कुछ समय बाद आरोपी एक राय होकर घर में घुस आये. उन्होंने घर में तोड़फोड़ करते हुये जान से मारने की धमकी दी. झगड़े के दौरान बीच बचाव करने में आरोपियों के पास मौजूद चाकू मोहम्मद दीन को लग गया. इस मामले में पीड़ित का बारादरी पुलिस ने मेडिकल कराया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गए हैं. वहीं आरोपी मामले के बाद मौके से फरार हो गया है.

Also Read: Aliagrh News: अलीगढ़ को मिलीं 10 और इलेक्ट्रिक बसें, 2 रूट पर पहले से चल रही हैं 5 बसें

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें