28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में रेल पटरियों पर फिर जमा हुए छात्र, बिहारशरीफ में रोकी ट्रेन, नवादा में सड़क जाम

नालंदा और नवादा जिले में छात्र बड़ी संख्या में रेल पटरियों पर जमा हो गये हैं. कई ट्रेनों का परिचालन बाधित.

पटना. रेलवे भर्ती बोर्ड के एनटीपीसी रिजल्ट और ग्रुप डी की परीक्षा में धांधली को लेकर छात्रों का आंदोलन मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी है. नालंदा और नवादा जिले में छात्र बड़ी संख्या में रेल पटरियों पर जमा हो गये हैं.

सुबह की पटरी पर जमा हो गये छात्र

सुबह से ही सैकड़ों की संख्या में छात्र बिहारशरीफ रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और रेल ट्रैक को जाम कर दिया. केंद्र सरकार और रेलवे बोर्ड के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही है. रेल प्रशासन लाचार दिख रहा है और स्थानीय प्रशासन छात्रों से बात करने की कोशिश कर रहा है.

कई ट्रेनें हुई प्रभावित

रेलवे ट्रैक के जाम किए जाने के कारण राजगीर से नयी दिल्ली जाने वाली नयी दिल्ली श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन समेत दो ट्रेनों का परिचालन भी बाधित रहा. रेलवे ट्रैक जाम किए जाने की सूचना के बाद स्थानीय प्रशासन के अलावे आरपीएफ के अधिकारी व जवान मौके पर पहुंच आक्रोशित छात्रों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं.

छात्रों का गंभीर आरोप

वहीं नवादा में भी आक्रोशित छात्र सड़कों पर उतर आए हैं. प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों ने बताया कि परीक्षा के बाद बोर्ड द्वारा में नियमों में परिवर्तन करके रिजल्ट जारी किया जाता है, जिसके कारण मेधावी छात्रों का रिजल्ट नहीं हो पाता है. छात्रों का कहना है कि बोर्ड जो भी नियम जारी करे वह परीक्षा के पूर्व करे और अभ्यर्थियों को भी बता दे ताकि हम लोग उसी तरह से तैयारी करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें