28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News: नवादा में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, मोबाइल से वीडियो बनाने की पुष्टि, सभी आरोपी गिरफ्तार

इस घटना के बाद नाबालिक को अचेतावस्था में छोड़ कर भाग गये थे. इस दौरान गांव की ही एक महिला उसी रास्ते से गुजर रही थी और उसने लड़की को देखा और कपड़े पहना कर घर पहुंचाया. इसके बाद पीड़िता के पिता ने गोविंदपुर थाने में फोन कर घटना की जानकारी दी.

नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना को छह युवकों ने मिल कर अंजाम दिया. इसकी सूचना पीड़िता के परिजनों ने थाने को फोन कर दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपितों को शनिवार को ही देर रात गिरफ्तार कर लिया. आरोपितों में पांच नाबालिग बताये जाते हैं. जानकारी के अनुसार, पीड़िता अपने दादा के साथ गांव से शनिवार को बाजार करने आयी हुई थी. बाजार कर शाम को अपने घर वापस जा रही थी.

युवकों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया

इस दौरान सभी आरोपित उसके पीछे लग गये और फब्तियां कसने लगे. पीड़िता ने डर कर रास्ता बदल दिया व तेजी से अपने घर जाने लगी. इस दौरान उसके दादा पीछे छूट गये. सकरी नदी के बीच में लड़की को अकेले पाकर युवकों ने पकड़ लिया व नदी की झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया कि युवकों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया है. पुलिस द्वारा वीडियो की पुष्टि को लेकर आरोपितों के मोबाइल की जांच की गयी. एक आरोपित के मोबाइल में दुष्कर्म का वीडियो होने की पुलिस ने पुष्टि की है. पता चला है कि सभी आरोपित दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को अचेतावस्था में छोड़ कर भाग गये.

 सभी आरोपी गिरफ्तार

इस दौरान गांव की ही एक महिला उसी रास्ते से गुजर रही थी और उसने लड़की को देखा और कपड़े पहना कर घर पहुंचाया. इसके बाद पीड़िता पिता ने तुरंत गोविंदपुर थाने में फोन कर घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आयी और फर्द बयान दर्ज कर मेडिकल कराने नवादा सदर अस्पताल भेजा. थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र प्रसाद ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार की रात में ही छापेमारी कर सभी छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया.

Also Read: सुपौल में महिला से मिलने पहुंचे प्रेमी की पिटाई कर आंखों में डाला तेजाब, छह नामजद समेत 25 अज्ञात पर FIR
एसपी ने बताया- घटना सत्य है

एसपी डीएस सावालाराम एवं एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय ने भी गोविंदपुर थाना पहुंच कर मामले की जानकारी ली. एसपी ने बताया कि घटना सत्य है. एक-दो दिन में चार्जशीट दे दी जायेगी. स्पीडी ट्रायल चलाया जायेगा, ताकि जल्द से जल्द पीड़िता को न्याय मिल सके. इधर, थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि सभी आरोपितों की गिरफ्तार कर लिया गया है.आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें