27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची में सबसे सस्ता टेडी बियर कहां मिलता है?

रांची में वेंडर मार्केट एक ऐसा मार्केट है जहां कई सामान कम कीमत पर मिलते हैं. वेलेंटाइन वीक है ऐसे में आप किसी खास के लिए यहां से शॉपिंग कर सकते हैं.

रांची में वेंडर मार्केट एक ऐसा मार्केट है जहां कई सामान कम कीमत पर मिलते हैं. वेलेंटाइन वीक है ऐसे में आप किसी खास के लिए यहां से शॉपिंग कर सकते हैं. वेलेंटाइन वीक इसे कई लोगों ने सिर्फ गर्लफ्रेंड और ब्यायफ्रेंड के प्यार के दायरे में बांध दिया है. वेलेंटाइन वीक में आपके पास अवसर है कि आप जिससे भी प्यार करते हों उन्हें यह जताने का कि आप उनसे प्यार करते हैं. हम भारतीय अक्सर जताने में विश्वास नहीं रखते.

हम में से कितने लोग हैं जिन्होंने अपने मां- बाप, भाई- बहन से कहा है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं. शब्दों के इस्तेमाल में हम कमजोर लोग हैं. वेलेंटाइन वीक में शब्दों की जररूत कम होती है. आप एक चॉकलेट लेकर दे सकते हैं और आपकी भावनाएं सीधे उनतक पहुंच जायेंगी क्योंकि कई बार जो बातें भावनाएं कह देती है वो शब्द नहीं जता पाते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें