33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के औरंगाबाद से पलामू का कुख्यात अपराधी इंदल पासवान अरेस्ट, छापामारी अभियान चलाकर पुलिस ने दबोचा

Jharkhand News: इंदल पासवान के खिलाफ पलामू जिले में हत्या कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. कई मामलों में संलिप्त इंदल पासवान हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के सुकनाडेरा गांव का निवासी है. टंडवा थाना की पुलिस ने अपराधी इंदल पासवान को हुसैनाबाद पुलिस के हवाले कर दिया है.

Jharkhand News: झारखंड के पलामू जिला अंतर्गत हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के कुख्यात अपराधी इंदल पासवान को बिहार के औरंगाबाद जिले के टंडवा थाना की पुलिस ने मूंगिया गांव से गिरफ्तार कर लिया है. इंदल पासवान के खिलाफ पलामू जिले में हत्या कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. कई मामलों में संलिप्त इंदल पासवान हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के सुकनाडेरा गांव का निवासी है. गिरफ्तारी के बाद टंडवा थाना की पुलिस ने अपराधी इंदल पासवान से पूछताछ की. इसके बाद उसे पलामू जिले की हुसैनाबाद पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

टीम का गठन कर चलाया छापामारी अभियान

झारखंड की पलामू पुलिस की गिरफ्त में है कुख्यात अपराधी इंदल पासवान. इसे बिहार के औरंगाबाद जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ करने के बाद बिहार की टंडवा थाना की पुलिस ने उसे पलामू की हुसैनाबाद पुलिस के हवाले कर दिया है. इसके खिलाफ हत्या के कई मामले दर्ज हैं. बिहार के औरंगाबाद जिले के टंडवा थाना के प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस को इंदल पासवान को लेकर गुप्त सूचना मिली थी. बताया गया था कि अपराधी इंदल पासवान पलामू की हुसैनाबाद पुलिस को चकमा देकर बिहार में प्रवेश कर गया है. सूचना मिलते ही उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक टीम बनायी. इसके बाद टीम ने छापामारी अभियान चलाया.

मूंगिया गांव से अपराधी गिरफ्तार

पलामू के कुख्यात अपराधी इंदल पासवान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने योजना बनायी और पुलिस टीम का गठन किया. इसके बाद छापामारी अभियान चलाया गया. पुलिस का छापामारी अभियान रंग लाया और बिहार के औरंगाबाद जिले के टंडवा थाना की पुलिस ने मूंगिया गांव से उसे गिरफ्तार कर लिया. मूंगिया गांव से गिरफ्तार करने के बाद पुलिस द्वारा उससे पूछताछ की गयी. इसके बाद पलामू के अपराधी इंदल पासवान को हुसैनाबाद पुलिस के हवाले कर दिया गया है. इस दौरान गिरफ्तार अपराधी के पास से किसी सामान की बरामदगी नहीं हुई है.

रिपोर्ट: जफर हुसैन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें