38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतामढ़ी में शौचालय की टंकी से मिला दो मासूमों का शव, 10 फरवरी से थी लापता

बेलसंड थाना क्षेत्र मौलानगर में एक साथ दो बच्चियों का शव मिलने से पूरा इलाका स्तब्ध है. 10 फरवरी से लापता बच्चियों के परिजनों ने इस संबंध में 11 फरवरी को थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था.

सीतामढ़ी. पिछले 10 फरवरी से गायब दो बच्चियों का शव शौचालय की टंकी से बरामद किया गया है. बेलसंड थाना क्षेत्र मौलानगर में एक साथ दो बच्चियों का शव मिलने से पूरा इलाका स्तब्ध है. 10 फरवरी से लापता बच्चियों के परिजनों ने इस संबंध में 11 फरवरी को थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था.

काफी खोजबीन के बावजूद दोनों का कहीं सुराग नहीं मिल रहा था. आखिरकार ग्रामीणों ने दोनों का शव शौचालय की टंकी से बरामद किया है. दोनों बच्चियों की पहचान बेलसंड के मौलानगर निवासी जिब्राइल अंसारी की 4 वर्षीय बेटी रोसिना खातून और मो. मुस्ताक की साढ़े 3 साल की बेटी जोया प्रवीण के रूप में की गयी है.

जानकारी के मुताबिक जब गांव की महिलाएं शौचालय की टंकी के पास घास काट रही थी. इसी दौरान अजीब सी बदबू आने के बाद घास काट रही महिलाओं ने टंकी के अंदर झांक कर देखा, तो उनके होश उड़ गये.

शौचालय की टंकी में दो बच्चियों का शव तैर रहा था. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई. दोनों बच्चियों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे, दोनों शवों को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को शौचायल की टंकी से बाहर निकलवाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

लोगों का मानना है कि खेलने के दौरान दोनों बच्चियां शौचालय की खुली टंकी में गिर गई होंगी. बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति का शौचालय है, वह अपने परिवार के साथ बाहर रहता है. शौचालय की टंकी लकड़ी के तख्तों से ढंकी हुई थी.

इधर, घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है, वहीं दोनों परिवारों में हाहाकार मच गया है. फिलहाल पुलिस मौत के सही कारणों को खंगालने में जुटी है. पुलिस ने मौत के सभी बिंदुओं पर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें