27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘राधे श्याम’ के मेकर्स को बड़ा झटका, रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हुई प्रभास की फिल्म

प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ड्रामा 'राधे श्याम' ऑनलाइन पायरेसी का शिकार होने वाली लेटेस्ट फिल्म है.

प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ड्रामा ‘राधे श्याम’ ऑनलाइन पायरेसी का शिकार होने वाली लेटेस्ट फिल्म है. अपनी रिलीज के कुछ ही घंटों के अंदर पूरी फिल्म कई टोरेंट साइट्स पर लीक हो गई. यह निर्माताओं के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि फिल्म को 350 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर बनाया गया है.

मेकर्स को हो सकता है नुकसान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के हिंदी डब वर्जन को बॉक्स ऑफिस पर गुनगुना रिस्पॉन्स मिला. पहले दिन का अनुमानित कलेक्शन लगभग 4.50 करोड़ रुपये था. उम्मीद की जा रही है कि ओडिशा, सौराष्ट्र जैसे सर्किट उम्मीद से ज्यादा नंबर दे सकते हैं, जबकि फिल्म से हैदराबाद और निजाम से अच्छी कमाई करने की उम्मीद है. लेकिन फिल्म के लीक होने से मेकर्स को नुकसान भी उठाना पड़ सकता है.राधा कृष्ण कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में, प्रभास विक्रमादित्य की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक हस्तरेखाविद् हैं.

राधे श्याम एक तरह की कहानी

प्रभास ने पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू में उनके किरदार के बारे में कहा, “राधे श्याम’ के साथ, मैं अपना एक अलग तरह का मनोरंजन दिखाना चाहता हूं. इसमें कई नए तत्व हैं क्योंकि यह सिर्फ एक लड़के के बारे में नहीं है, एक लड़की के प्यार में पड़ना है. मेरा किरदार है विश्व प्रसिद्ध हस्तरेखाविद् विक्रमादित्य जिनके हाथ में प्रेम की रेखा नहीं है. कहानी उनके रिश्ते में उत्पन्न होने वाली जटिलताओं की पड़ताल करती है और भाग्य कैसे भूमिका निभाता है. इसमें एक प्रेम कहानी, भावनाएं और नाटक हैं.”

‘द कश्मीर फाइल्स’ लीक

यह भी बताया गया कि फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री की नवीनतम फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ भी पायरेसी वेबसाइटों पर लीक हो गई और मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार अभिनीत फिल्म कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी कहती है.

Also Read: अक्षय कुमार ने ‘बच्चन पांडे की सवारी’ को दिखाई हरी झंडी! सुपरस्टार कुछ अलग अंदाज में कर रहे प्रमोशन
ये फिल्में भी हो चुकी है लीक

ये लीक ऐसे समय में आए हैं जब बॉलीवुड कोरोना महामारी के बाद से खुद को दोबारा वापसी करने की कोशिश कर रहा है और उन सिनेमाघरों को पुनर्जीवित करने की भी कोशिश कर रहा है, जो कोविड-प्रेरित लॉकडाउन के दौरान एक हिट रहे. इस साल की शुरुआत में अजित कुमार की ‘वलीमाई’ और यामी गौतम और नेहा धूपिया की ‘ए थर्सडे’ जैसी कई अन्य फिल्में भी ऑनलाइन लीक हुई थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें