28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निकिता दत्ता और जुबिन नौटियाल एकदूसरे को कर रहे हैं डेट? अब सिंगर ने खुद बताया सच

कबीर सिंह की एक्ट्रेस निकिता दत्ता और फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल के अफेयर की चर्चा जोरों पर हैं. दोनों को हाल ही में जुहू में एक कैफे में स्पॉट किया गया था.

कबीर सिंह की एक्ट्रेस निकिता दत्ता और फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल के अफेयर की चर्चा जोरों पर हैं. दोनों को हाल ही में जुहू में एक कैफे में स्पॉट किया गया था. निकिता को जुबिन के साथ अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है और दोनों को नियमित रूप से सोशल मीडिया पर एकदूसरे के पोस्ट का जवाब देते हैं.

ऐसी है चर्चा

कुछ दिनों पहले निकिता एक शूट के लिए कश्मीर में थीं और एक्ट्रेस ने तसवीरें पोस्ट की थीं. जुबिन ने उन्हें ‘सी यू’ के साथ जवाब दिया था. जुबिन मूल रूप से देहरादून के रहने वाले हैं और उन्हें अक्सर अपने शहर की तसवीरें पोस्ट करते देखा जाता है. बाद में निकिता वैष्णोदेवी गईं थीं और कई खूबसूरत तसवीरें भी पोस्ट कीं थी. दोनों परिवारों की मुलाकात कैसे हुई और जल्द ही शादी हो सकती है, इसकी भी चर्चा है.

जुबिन ने अफेयर की खबरों पर कही ये बात

जब बॉम्बे ने जुबिन से संपर्क किया, तो उन्होंने यह कमेंट करने से इनकार कर दिया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं या नहीं! उन्होंने कहा, “हम इस पर कमेंट नहीं करना चाहेंगे. मैं निकिता को तब से जानता हूं जब उन्होंने एक टीवी शो एक दूजे के वास्ते किया था. मैंने उस शो में एक गाना गाया था और फिर हम एकदूसरे को अच्छी तरह से जानते थे. निकिता और मैं बस थे. जुहू के एक कैफे में कुछ समय के लिए बाहर घूमना. मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा कि हम डेटिंग कर रहे हैं या नहीं, क्योंकि एक चीज दूसरे की ओर ले जाती है और हम गॉसिप का सब्जेक्ट नहीं बनना चाहते हैं.”

Also Read: रूपा दत्ता पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार, इस वजह से पुलिस को हुआ शक, पर्स से बरामद हुए 75 हजार रूपये
निकिता और जुबिन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

निकिता ने कई टीवी शो जैसे एक दूजे के वास्ते, ड्रीम गर्ल और गोल्ड और कबीर सिंह जैसी फिल्में की हैं. जुबिन एक फेमस गायक, संगीतकार और कलाकार हैं. उन्होंने शेरशाह, बजरंगी भाईजान, राब्ता, ट्यूबलाइट और बादशाहो जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाया है. वो अपने सोशल मीडिया की पोस्ट की वजह से भी चर्चा में रहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें