28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Corona Update: बरेली में फिर बढ़े कोरोना पॉजिटिव केस, बेंगलुरु से लौटा युवक संक्रमित

बरेली में एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है. 27 मार्च को बेंगलुरु से लौटे युवक की तबीयत बिगड़ गई थी. कोरोना के लक्षण दिखने पर जांच कराई गई. जांच में बेंगलुरु से लौटे युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है. 27 मार्च को बेंगलुरु से लौटे युवक की तबीयत बिगड़ गई थी. कोरोना के लक्षण दिखने पर जांच कराई गई. जांच में बेंगलुरु से लौटे युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे बरेली में कोरोना पॉजिटिव सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर सात हो गई है.

चौथी लहर को लेकर जारी किया अलर्ट

कोरोना की चौथी लहर को लेकर लगातार चेतावनी दी जा रही है. मगर, बरेली में बाजार और सार्वजनिक स्थानों पर कोविड-19 की गाइडलाइंस का पालन नहीं किया जा रहा है. दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी का भी पालन नहीं हो रहा है. जिसके चलते कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में एक बार फिर इजाफा हुआ है.

कोरोना के नियमों का पालन करने की सलाह

शहर के गांधीपुरम में रहने वाला एक युवक बेंगलुरु की एक निजी कंपनी में काम करता है. 27 मार्च को बरेली लौटा था. उसकी तबीयत खराब होने पर इलाज किया गया. मगर संदिग्ध लक्षणों के चलते कोरोना की जांच कराई गई. उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद होम आइसोलेट कर इलाज शुरू कर दिया गया है. इसके साथ ही आईडीएसपी इंचार्ज डॉ. अनुराग गौतम ने शहर के लोगों को कोरोना के नियमों का पालन करने की सलाह दी है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें