38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी ने बेटी संग मिलकर सुपारी किलर से करायी पति की हत्या, गुमला पुलिस ने किया खुलासा, जानें पूरा मामला

Jharkhand crime news: गुमला पुलिस ने पत्नी और बेटी ने सुपारी किलर से अपने पति की हत्या कराने के मामले का खुलासा किया है. इस मामले में मृतक की पत्नी, बेटी समेत सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है. वहीं, एक अन्य आरोपी अब भी फरार है.

Jharkhand Crime News: गुमला पुलिस ने शहर के हुसैन नगर आजाद बस्ती निवासी गाड़ी चालक मो मुंतजीर अंसारी की हत्याकांड का खुलासा किया है. पुलिस ने मुंतजीर हत्याकांड में शामिल हुसैन नगर निवासी मो छोटू, मृतक की बेटी शाहजहां परवीन एवं पत्नी मेहरून निशा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं, हत्याकांड में शामिल मो छोटू के भाई मो सारिक अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

क्या है मामला

इस संबंध में थानेदार विनोद कुमार ने बताया कि मृतक मो मुंतजीर अंसारी की तीसरी पत्नी मेहरून निशा है. वर्तमान में मृतक का किसी और से प्रेम संबंध चल रहा था. जिसके कारण घरेलू विवाद चल रहा था. जिस कारण पत्नी मेहरून निशा एवं बेटी शाहजहां परवीन ने उसकी हत्या का प्लान बनाया. उन्होंने मो छोटू और मो सारिक को मुंतजीर की हत्या के लिए एक लाख रुपये की सुपारी दी थी. एडवांस के तौर पर 10 हजार रुपये दिया गया था. जिसके बाद मो छोटू और सारिक सहित पत्नी और बेटी ने मिलकर कैंची से गोदकर मुंतजीर की हत्या कर दी थी.

जमीन विवाद व प्रेम प्रसंग के कारण हुई हत्या

थानेदार विनोद कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी व बेटी हुसैन नगर की जमीन और घर को अपने दामाद के नाम कराने के लिए मृतक मुंतजीर पर दबाव बना रहे थे. लेकिन, मुंतजीर जमीन को किसी दूसरे के नाम करना नहीं चाह रहा था. जिसके कारण घर में परिवार के बीच विवाद चल रहा था. वहीं, हत्या का दूसरा कारण मुंतजीर का दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग भी था. जिसके कारण सुपारी देकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. थानेदार ने बताया कि अपराधियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त किया गया कैंची और शव के समीप खून लगा मिट्टी को भी जब्त किया गया है.

Also Read: झारखंड के खूंटी में पत्थरबाजी मामले में प्रशासन की सख्ती के बाद स्थिति नियंत्रित, शहर को 5 जोन में बांटा

आरोपी छोटू कई बार जेल जा चुका है

थाना प्रभारी ने कहा कि हत्या का आरोपी मो छोटू का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. वह कई बार जेल जा चुका है. इसलिए जब उसे एक लाख रुपये सुपारी के तौर पर मिलने की बात हुई, तो वह हत्या के लिए तैयार हो गया. योजनाबद्ध तरीके से मुंतजीर की हत्या कर शव को बोरा में बांधकर फेंक दिया गया था. छापामारी में थानेदार विनोद कुमार, एसआइ विमल कुमार, एसआइ मोहम्मद मोज्जमिल, एसआइ आशीष कुमार भगत सहित पुलिस जवान शामिल थे.

रिपोर्ट : दुर्जय पासवान, गुमला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें