33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की बढ़ रही मुश्किलें, बेऊर जेल से जब्त फोन में लगा मिनी सिम कार्ड खोलेगा राज

पटना के बेऊर जेल में बंद मोकामा के बाहुबली विधायक सह राजद नेता अनंत सिंह के पास से जब्त मोबाइल फोन की जांच जारी है. इस फोन में मिनी सिम कार्ड लगा था. जिससे कई राज बाहर आ सकते हैं.

मोकामा विधायक अनंत सिंह के पास से बरामद मोबाइल फोन में मिनी सिम कार्ड लगा था. यह सिम कार्ड आमतौर पर नवीनतम एंड्रायड फोन में उपयोग में लाया जाता है. लेकिन जेल के अंदर हुई छापेमारी में एंड्रायड फोन हाथ नहीं लगा है. पुलिस को शक है कि जेल के अंदर एंड्रायड फोन भी हो सकता है. इस बिंदु पर भी पुलिस की जांच जारी है.

सिम कार्ड की जांच में लगी पुलिस

खास बात यह है कि मिनी सिम की-पैड मोबाइल फोन में लगा था. इस सिम कार्ड को उस मोबाइल में लगाने के लिए मास्टर होल्डर का प्रयोग भी किया गया था. अब पुलिस उस सिम कार्ड की जांच में लगी है कि वह किन-किन मोबाइल फोन में प्रयोग में लाया गया था और किन-किन लोगों से बात हुई थी.

मोबाइल नंबर से कई लोगों से बातें हुई 

सूत्रों का कहना है कि उक्त मोबाइल नंबर से कई लोगों से बातें हुई थीं कि जिसके कारण सीडीआर पूरी तरह पुलिस को नहीं मिल पायी है. लेकिन उम्मीद है कि शनिवार को सीडीआर मिल जायेगी और इस मामले से जुड़े कई राज भी खुल जायेंगे.

Also Read: रामनवमी 2022 को लेकर पटना की ट्रैफिक व्यवस्था आज से बदलेगी, इन रूटों पर वाहनों को नहीं मिलेगी एंट्री…
मिनी सिम कार्ड खोलेगा राज

मिनी सिम कार्ड आमतौर पर एंड्रायड फोन में इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन उसे की-पैड फोन में लगाया गया था. इससे यह शक जाहिर होता है कि एंड्रायड फोन का भी इस्तेमाल हो रहा था. पटना पुलिस के द्वारा इस बिंदु पर जांच चल रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जायेगा.

नहीं मिली जिलाधिकारी को जांच रिपोर्ट

इस पूरे मामले की जांच बेऊर जेल के अधीक्षक जितेंद्र कुमार कर रहे हैं. उन्होंने जेलर व मुख्य वार्डन से स्पष्टीकरण भी मांगा था. स्पष्टीकरण का जबाव भी मिल गया है और काराधीक्षक पूरे मामले की समीक्षा के बाद अपनी रिपोर्ट जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह को सौंप देंगे. लेकिन शुक्रवार की रात तक रिपोर्ट पूरी तरह तैयार नहीं होने के कारण काराधीक्षक ने जिलाधिकारी को अपनी रिपोर्ट नहीं सौंपी है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें