27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP: गाजियाबाद में LED में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, दो साल की बच्ची की जलकर मौत, दम घुटने से परिवार बेहोश

सफलता न मिलने पर बाद में नीचे से सीढ़ी लगाकर बालकनी का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और घर में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला. घर में एक महिला समेत दो बच्चियां बेहोश अवस्था में मिलीं. पहुंचाया. एक बच्ची की मौत अस्पताल ले जाते वक्त ही हो गई.

Ghaziabad News: गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन की रिवर हाइट सोसायटी के टावर नंबर 4 के एक फ्लैट नंबर 3बी में शाॅर्ट सर्किट होने से हादसा हो गया. इस फ्लैट में रहने वाला परिवार जब सो रहे थे, उसी समय घर में लगी एलईडी में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई और उसमें से बहुत सा धुआं निकलने लगा. धुआं सारे फ्लैट में फैल गया. सोते हुए परिवार को इसकी भनक न लगी और दम घुटने से परिवार बेहोश हो गया.

गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके की एक सोसाइटी में बड़ा हादसा हो गया. यहां एक फ्लैट में शार्ट सर्किट के बाद फैले धुएं में फंस कर एक परिवार की दो साल की बच्ची की मौत हो गई. वहीं, हादसे के वक्त पर घर में सो रही मां और दूसरी बेटी की तबीयत खराब हो गई. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है. घर से धुआं निकलता देख पड़ोसी मदद के लिए आगे आए और घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसने की कोशिश की. हालांकि, सफलता न मिलने पर बाद में नीचे से सीढ़ी लगाकर बालकनी का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और घर में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला. घर में एक महिला समेत दो बच्चियां बेहोश अवस्था में मिलीं. पहुंचाया. एक बच्ची की मौत अस्पताल ले जाते वक्त ही हो गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें