33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Lock Upp Grand Finale: ग्रैंड फिनाले 7 मई को, येे हैं टॉप फाइनलिस्ट, जानें कब और कहां देख पायेंगे शो

कंगना रनौत के शो लॉक अप का प्रीमियर फरवरी में हुआ था तब से यह शो सुर्खियों में छाया हुआ है. शो के दौरान कई सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स ने कई चौंकाने वाले और विवादित खुलासे किए.

कंगना रनौत के शो लॉक अप का प्रीमियर फरवरी में हुआ था तब से यह शो सुर्खियों में छाया हुआ है. शो के दौरान कई सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स ने कई चौंकाने वाले और विवादित खुलासे किए, जिससे हर कोई दंग रह गया. हालांकि, लॉक अप अब अपने ग्रैंड फिनाले की तैयारी कर रहा है. यदि आप सोच रहे हैं कि आप इसे कहां और कब देख सकते हैं, तो हम आपको विस्तार से जानकारी दे रहे हैं.

लॉक अप ग्रैंड फिनाले कब और कहाँ देखें?

लॉक अप का ग्रैंड फिनाले शनिवार यानि 7 मई को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर टेलीकास्ट किया जाएगा. फिनाले एपिसोड रात 10:30 बजे स्ट्रीम होगा. शो की होस्ट कंगना रनौत शो के विनर की घोषणा करेंगी. शो के फाइनलिस्ट और पूर्व प्रतियोगी भी स्पेशल परफॉर्मेंस देंगे. बताया जा रहा है कि इसे लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है.

कौन हैं लॉक अप फाइनलिस्ट?

रियलिटी शो लॉक अप का पहला विनर बनने के लिए 7 कंटेस्टेंट एकदूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. जबकि शिवम शर्मा शो के पहले फाइनलिस्ट थे, उनके बाद मुनव्वर फारुकी और फिर प्रिंस नरूला कामयाब रहे. अन्य प्रतियोगी जो लॉक अप ट्रॉफी पर नजर गड़ाए हुए हैं, वे हैं पायल रोहतगी, सायशा शाइन, आज़मा फलाह और अंजलि अरोड़ा.

लॉक अप के विनर को क्या मिलेगा?

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, लॉक अप के विनर को 25 लाख रुपये का पुरस्कार दिया जायेगा. लॉक अप को यूट्यूब पर 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह एएलटी बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर शो को मिली एक जोरदार सफलता है.

Also Read: कुणाल कामरा ने PM मोदी के लिए देशभक्ति गीत गा रहे बच्चे का वीडियो किया डिलीट, लड़के के पिता को दिया जवाब
3 फरवरी को ऑन एयर हुआ था शो

गौरतलब है कि, कंगना रनौत ने लॉक अप के साथ टेलीविजन पर अपनी मेजबानी की शुरुआत की है.यह शो एकता कपूर द्वारा निर्मित है और इसे 3 फरवरी को मुंबई में एक कार्यक्रम में लॉन्च किया गया था. बाद में बिग बॉस 15 फेम और अभिनेता करण कुंद्रा ने शो में जेलर के तौर पर इंट्री ली थी. शो ने दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की भी परमिशन दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें